Box Office : Ujda chaman को बढ़िया वीकेंड मिला था लेकिन फिर यह फिल्म कुछ खास नहीं कर पाई। अब Bala के आने के बाद इसे शायद ही कोई देखे। Ujda Chaman को पहले दिन यानी पिछले हफ्ते के शुक्रवार को इसकी कमाई 2.35 करोड़ रुपए थी। दूसरे दिन शनिवार को भी बढ़त दर्ज हुई और 3.30 करोड़ रुपए इसे मिले थे। संडे भी अच्छा रहा और साढ़े तीन करोड़ के करीब ही इसकी कमाई हुई थी। इस तरह करीब 9 करोड़ कमाने वाली यह फिल्म दिन पर दिन धीमी होती गई और पहले हफ्ते में केवल 13 करोड़ रुपए ही जमा कर पाई। इन हालात में इसका दूसरे हफ्ते में प्रवेश संभव ही नहीं था। अब तो हर शहर में इसके केवल दो-चार शो चल रहे हैं।

वैसे भी इसका जीवन एक हफ्ते का ही था। कल यानी 8 नवंबर को Bala की रिलीज के बाद वैसे भी कौन इसे देखता। Bala और Ujda Chaman एक ही विषय पर बनी हुई फिल्म हैं। आयुष्मान के होने का फायदा Bala को मिलना ही था। अच्छा यह रहा कि Bala की जबरदस्त तारीफ हो गई, अब यह फिल्म काफी आगे जाने की उम्मीद दिखा रही है।

मजेदार बात है कि Ujda Chaman ने अभी तक जितनी कमाई की है, Bala ने उससे ज्यादा रकम पहले ही दिन कमा ली है। 'बाला' को पहले दिन में ही 10.15 करोड़ की कमाई हुई है। इसकी तरीफ हर कोई कर रहा है। इस तारीफ के दम पर यह खूब लंबा जाने वाली है।

दरअसल Ujda chaman को दिवाली पर रिलीज हुई Housefull 4, Made in China और Saand ki Aankh से भी भिड़ना पड़ा था। ऐसे में कमाई के हालात मुश्किल होते चले गए। सन्नी सिंह की UJDA CHAMAN काफी साफ-सुथरी फिल्म है।

आठ दिन पहले 1000 स्क्रीन्स पर यह रिलीज हुई थी, लेकिन इस हफ्ते तो कुछ शो ही चल रहे हैं। माना जा रहा था कि इसका पूरा सफर 30 करोड़ तक पहुंचेगा, लेकिन यह 12 करोड़ भी कमा ले तो बड़ी बात है।

Posted By: Sudeep mishra