एस्ट्रावर्स में आपका स्वागत है! प्रेम और प्रकाश की शक्ति और अंधेरे के खिलाफ उनकी लड़ाई को देखने का दूसरा मौका है। डिज़्नी+ हॉटस्टार ने इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर - 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा' के डिजिटल प्रीमियर के साथ शक्तिशाली अस्त्रों की ताकत का इस्तेमाल किया है। दर्शक हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में से अपनी पसंदीदा भाषा के चुनाव कर के अपने आराम से इस भव्य अनुभव को जी सकते हैं। 4 नवंबर, 2022 को रिलीज़ होने वाली, मैग्नम ओपस का निर्माण स्टार स्टूडियो और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है, जिसे अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित और लिखा गया है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ-साथ अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन अक्किनेनी जैसे भारतीय फिल्म उद्योग के कुछ बेहतरीन अभिनेताओं के साथ यह शानदार सीन्स जो ब्रह्मांड में पहले कभी नहीं देखे गए है। यह बहुप्रतीक्षित डिजिटल प्रीमियर उन दर्शकों के लिए खास मौका है जो पहली बार फिल्म को देखने से चूक गए हैं, ऐसे में यह मौका एक साथ स्क्रीन पर जादू पैदा करने के लिए, विशेष रूप से डिज्नी+ हॉटस्टार पर उपलब्ध होगा।

डिज़्नी स्टार, डिज्नी+ हॉटस्टार और एचएसएम एंटरटेनमेंट नेटवर्क के हेड-कंटेंट गौरव बनर्जी ने कहा, “डिज्नी+हॉटस्टार सुपरहीरो का घर है और हमें अपने प्लेटफॉर्म पर अविश्वसनीय एस्ट्रावर्स का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है! ब्रह्मास्त्र साल की सबसे बड़ी बॉलीवुड हिट है और हम इसे इस नवंबर में प्रशंसकों के लिए लाने का इंतजार नहीं कर सकते !!"

निर्देशक अयान मुखर्जी ने ओटीटी दुनिया में फिल्म की नई यात्रा के बारे में साझा करते हुए कहा, "ब्रह्मास्त्र को असल में लाने की यात्रा बहुत ही रोमांचक और चुनौतीपूर्ण रही है, और मैं दुनिया भर के दर्शकों का वास्तव में आभारी हूं, जिन्होंने इसे अपनाया है। उनके अपार प्यार और समर्थन के साथ फिल्म। ब्रह्मास्त्र हमारी समृद्ध भारतीय संस्कृति, हमारी आध्यात्मिकता का एक भव्य उत्सव है, और एक उत्पाद है जहां हमारा अनूठा इतिहास प्रौद्योगिकी से मिलता है। डिज़्नी+ हॉटस्टार पर ओटीटी रिलीज़ के साथ, अब हम ब्रह्मास्त्र को दुनिया भर के दर्शकों के और भी करीब लाने में सक्षम होंगे, जिन्हें उनके दोस्तों और परिवारों के साथ उनके घरों में आराम से देखा जा सकेगा।''

अभिनेता रणबीर कपूर ने कहा, "ब्रह्मास्त्र मेरे लिए एक बहुत ही खास यात्रा रही है और विशेष रूप से अयान की भारत के मूल नए सिनेमाई ब्रह्मांड को बनाने की भव्य दृष्टि जीवन भर का एक बार का अनुभव रहा है! थिएट्रीकल रिलीज के बाद वैश्विक दर्शकों की अभूतपूर्व प्रतिक्रिया वास्तव में जबरदस्त रही है और भारत में सबसे बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज के साथ, हमारा उद्देश्य इसे देश भर में अपने दर्शकों के और भी करीब लाना है।”

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने कहा, "ब्रह्मास्त्र मेरे और हम सभी के लिए एक बहुत ही खास और करीबी फिल्म रही है। एक अभिनेता के रूप में, मैं इस तरह की भव्य दृष्टि का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं। यह दुनिया भर में किसी उत्सव से कम नहीं रही है, और हम 4 नवंबर, 2022 को डिज्नी+ हॉटस्टार पर ओटीटी रिलीज के साथ ब्रह्मास्त्र को प्रशंसकों के करीब लाने का इंतजार नहीं कर सकते: एक बार फिर, ब्रह्मास्त्र अब आपका है!”

'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा' देखने से चूक गए 4 नवंबर को डिज्नी+ हॉटस्टार पर ट्यून करके फिल्म के जादू को देखने का दूसरा मौका प्राप्त करें।

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close