Bunty Aur Babli 2.0: जब साल 2005 की कॉमेडी 'बंटी और बबली' की सीक्वल की घोषणा की गई थी, तो अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी को बड़े पर्दे पर एक साथ देखने की उम्मीद कर रहे थे। यह शाद अली निर्देशन की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म थी और 'कजरा रे' गाना क्रेज बन गया था।

14 साल बाद रानी मुखर्जी अपने किरदार बबली के रूप में वापसी कर रही है लेकिन अभिषेक बच्चन के बंटी के रूप में इस बार नहीं देख पाएंगे। यशराज फिल्म्स ने इस सीक्वल को सैफ अली खान को साइन किया था लेकिन पहले फिल्म के लिए राजी होने के बाद उन्होंने छोड़ दी। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस टाइटल रोल के लिए आर. माधवन को लिया गया है। एक सूत्र के मुताबिक, 'सैफ ने निर्माताओं को जानकारी दी थी कि वह बंटी और बबली 2.0 छोड़ना चाहते हैं और वे इस किरदार के लिए सही एक्टर तलाश रहे थे और माधवन इसमें फिट बैठे। उन्हें स्क्रिप्ट पसंद आई और वे तुरंत फिल्म का हिस्सा बन गए। फिल्म की शूटिंग अगले सप्ताह शुरू होगी।'

फिल्म बंटी और बबली 27 मई, 2005 को रिलीज हुई थी और फिल्म ने 63.2 करोड़ का कलेक्शन किया था।

केवल लीड एक्टर ही नहीं, निर्माताओं ने इस सीक्वल के लिए नए डायरेक्टर को भी साइन किया है। वर्जन 2.0 को वरुण वी. शर्मा डायरेक्ट करेंगे जो कि यशराज की फिल्में किल दिल और सुल्तान के असिस्टेंट डायरेक्टर रहे थे। फिल्म में गली बॉय फेम सिद्धांत चतुर्वेदी और डेब्यूटेंट शरवरी वाघ भी महत्वपूर्ण किरदारों में है।

बता दें कि रानी मुखर्जी 'मर्दानी 2' के साथ भी तैयार है जो कि 13 दिसंबर को रिलीज होगी। सैफ का यशराज फिल्म्स के साथ 25 सालों का साथ है और प्रोडक्शन हाउस ने उन्हें कई हिट्स दी है जिसमें ये दिल्लगी, हम तुम और सलाम नमस्ते शामिल है।

Posted By: Sonal Sharma

  • Font Size
  • Close