Bye Bye 2019 : यह साल कई Bollywood Stars के लिए रिलेशनशिप के मामले में ठीक नहीं रहा। बॉलीवुड वैसे तो हैपनिंग है और यहां रोज कुछ नया होता है। यहां रोज ही कोई रिश्ता जुड़ता है तो रोज ही टूटता है। 2019 खत्म होने जा रहा है और इस पूरे साल फिल्म जगत में काफी कुछ हुआ। इसमें कुछ चीजें ऐसी थीं जो दिल तोड़ने वाली थीं और यह बातें थी आपके चहेते सितारों के रिश्ते टूटना। फिर चाहे वो Vicky Kaushal हो या Dia Mirza, इस साल कई सितारों ने अपने पार्टनर के साथ रिश्ते को विराम देते हुए नए रास्ते चुने।

नजर डालते हैं ऐसे ही सितारों पर जो इस साल अलग होकर नई मंजिल की तलाश में निकल पड़े...

Vicky Kaushal-Harleen Sethi

इस लिस्ट में पहला नाम है 'उरी' एक्टर विक्की कौशल का। विक्की ने इस साल कुछ धमाकेदार फिल्में दी और इस दौरान उनकी पर्सनल लाइफ में भी काफी कुछ हुआ। विक्की ने अपनी गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी से अपने रिश्ते को खत्म कर लिया। हालांकि, उन्होंने कभी अपने रिश्ते को दुनिया के सामने पेश नहीं किया लेकिन हरलीन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की थी जिसमें इसका जिक्र मिला। इस पोस्ट में उनके और विक्की के ब्रेकअप की हिंट मिली थी।

Amit Sadh-Annabel DaSilva

अमित साध ने भी इसी साल अपने साथी से अलग हो गए। सबकुछ ठीक था लेकिन फिर अमित और एनाबेल ने अपनी राहें जुदा कर लीं। खबरों के अनुसार दोनों ने आपसी सहमति से यह कदम उठाया था। दोनों एक दूसरे को लेकर काफी गंभीर थे लेकिन दोनों के बीच चीजें वैसी नहीं थीं जैसी उम्मीद थी और यही कारण रहा कि वो अलग हो गए।

Dia Mirza-Sahil Sangha

बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत कपल्स में शुमार दिया मिर्जा और साहिल सांगा ने इस साल अपनी शादी के बंधन को तोड़ दिया। दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर शादी की लेकिन जब उन्होंने अलग होने की घोषणा की तो सभी हैरान थे। खबर है कि दोनों ने आपसी सहमति से यह कदम उठाया है। उनके अलग होने का कारण साफ नहीं है।

Ileana D’Cruz-Andrew Kneebone

इलियाना डीक्रूज हाल के दिनों में काफी सुर्खियों में रहीं वो भी अपने लुक और फिगर को लेकर चल रही चर्चाओं के कारण। हालांकि, इससे पहले भी वो अपनी फिल्मों के लिए काफी चर्चा में रही हैं। लेकिन एक चीज थी जो काफी लोगों को पसंद नहीं आई और वो थी उनका ब्रेकअप। खबर है कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड एंड्रू नीबोन से अपना रिश्ता खत्म कर लिया है। इसका इशारा इंस्टाग्राम से मिलता है जहां उन्होंने एंड्रू को फॉलो करना बंद कर दिया।

Kanika Dhillon- Prakash Kovelamudi

'जजमेंटल है क्या' कि लेखक कनिका और फिल्म निर्माता प्रकाश कोवेलमुंडी ने अपने रिश्ते के खत्म होने की खबर इस साल दी। दरअसल, दोनों दो साल पहले ही अलग हो चुके थे। उन्होंने इसकी पुष्टी इसी साल की और कहा कि हम फिल्म शूटिंग शुरू होने के समय यानी दो साल पहले अलग हो चुके थे।

Arunoday Singh-Lee Elton

एक्टर अरुणोदय सिंह ने कुछ महीनों पहले ही इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने अपनी पत्नी ली एल्टन से अपने रिश्ते को खत्म कर लिया है। एक अच्छे रिलेशनशिप के बाद अरुणोदय ने इसकी घोषणा करते हुए एक पोस्ट लिखी थी जिसमें उन्होंने साफ किया कि लाख कोशिशों के बाद भी वो एकदूसरे के साथ अपने रिश्ते को कायम नहीं रख पाए।

Masaba Gupta-Madhu Mantena

बॉलीवुड की फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता और उनके पति मधु मंटेना ने इसी साल अपना रिश्ता खत्म किया है। दोनों ने पिछले साल तलाक की अर्जी दी थी और इस साल मार्च में अलग हो गए।

Posted By: Sudeep mishra

fantasy cricket
fantasy cricket