Bypass Road So Gaya yeh Jahan Song : Neil Nitin Mukesh ने अपनी नई फिल्म में अपने पिता के एक मशहूर गाने को भी शामिल किया है। ये गाना है 'सो गया ये जहां'। यह गाना नील के पिता नितिन मुकेश के गाए हिट गानों में से है। इस गाने को ओरिजनली फिल्म 'तेजाब' में उपयोग में लिया गया था। इसे चंकी पांडे पर फिल्माया गया था और उस जमाने में यह काफी हिट हुआ था। 'तेजाब' में यह काफी स्लो था क्योंकि अलग ही तरह का सैड सॉन्ग था। अब नई फिल्म Bypass Road में इसे डिस्को में फिल्माया गया है।

इस गाने की गति थोड़ी तेज की गई है और बोल भी बदले गए हैं। जुबिन नौटियाल इसके लीड सिंगर हैं और उनका साथ दिया है सलोनी ठक्कर ने। इस गाने में नितिन मुकेश की आवाज को भी मुखड़े में रखा गया है। संगीत है राज आशु का। इसे लिखा है शब्बीर अहमद ने।

बता दें कि Bypass Road का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ था। फिल्म को नील नितिन मुकेश ने लिखा और इसका निर्देशन उनके भाई नमन नितिन मुकेश ने किया है। दोनों भाई पिछले कुछ साल से इस फिल्म पर काम कर रहे थे।

इस थ्रिलर को 1 नवंबर को रिलीज किया जा रहा है। प्रचार महीनेभर पहले से शुरू किया गया है। इसके ट्रेलर में नील किसी हादसे का शिकार हैं और व्हील चेअर पर हैं। उनकी जान को खतरा है। गुल पनाग ने नील की सौतेली मां का रोल किया है और रजत कपूर उनके पिता के रोल में हैं। शमा सिकंदर भी हैं और अदा शर्मा को नील की प्रेमिका का किरदार निभाना है।

नमन नितिन मुकेश सीधे निर्देशन से फिल्मी दुनिया में कदम रख रहे हैं। नील अपने ट्विटर अकाउंट पर नमन की काफी तस्वीरें पोस्ट किया करते थे। दोनों भाइयों में काफी प्यार है। बता दें कि नमन की फिल्म में किरदार कम ही हैं। मर्डर मिस्ट्री में शरीब और तोषी का संगीत भी है।