Chandragupta Maurya actor Parth Tiwari ने हाल ही में ऑनलाइन आकर अपने फैन्स को बताया कि उन पर 40-50 गुंडों ने हमला कर दिया था। पार्थ ने फेसबुक लाइव वीडियो कर अपने साथ हुई वाकये के बारे में बताया जो कि अब वायरल हो गया है। पार्थ के मुताबिक वे ऐसी स्थिति में फंस गए थे जहां उनके सेफ्टी के लिए पुलिस कंट्रोल रूम में कॉल करने के बावजूद कनेक्ट नहीं हो रहा था। उन पर हमला हुआ और इस दौरान उनकी जींस भी फटी और स्लीपर भी टूटी। जैसे-तैसे जान बचाकर पुलिस स्टेशन पहुंचे थे। उन्होंने पूरा वाकया फेसबुक लाइव करके इसलिए बताया ताकि पुलिस भी जागे और लोग भी देखें कि अगर उनकी जगह कोई आम शख्स होता तो उसका क्या होता।

एक्टर ने रात को अपने साथ हुई हादसे के बारे में बताते हुए कहा कि वे घर से निकले और उनके छत्रपति शिवाजी राजे कॉम्प्लेक्स से निकला और उसी बिल्डिंग में रहने वाले शराब के नशे में धुत आदमी को लिफ्ट के दरवाजे से उनसे धक्का लगा तो पार्थ ने सॉरी कह दिया। बार-बार सॉरी बोलने के बाद भी पीछा किया और गालियां देना शुरू की। गालियां देने से मना किया तो वह चिल्लाने लगा।

पार्थ के मुताबिक उन्होंने उसी समय 100 नंबर पर पुलिस कंट्रोल रूम कॉल किया लेकिन 50 कॉल करने के बाद भी कनेक्ट नहीं हुआ। उस आदमी के साथ एक छोटे लड़के ने गालियां दी तो मुझसे भी रहा नहीं गया। धक्का देने लगा तो मैंने भी दोनों को गिराया। पांच मिनट में 50 गुंडे आ गए और पत्थर या जो भी मिला मुझे मारने लगे। वे सीधे पुलिस स्टेशन के लिए भागे। इस दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें कहां-कहां लगी। उनके मुताबिक कोई आम आदमी होता तो क्या होता। मैं तो जैसे-तैसे लड़ लिया।

बता दें कि ऐतिहासिक टीवी शो चंद्रगुप्त मौर्य में एक्टर और डांसर फैसल खान ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

Posted By: Sonal Sharma