Chhichhore Box Office Day 11 : Sushant Singh Rajput की फिल्म का दूसरा सोमवार अच्छी रकम लाया है। दूसरे मंडे इसे 4.02 करोड़ रुपए मिले हैं। Dream Girl के सामने होते हुए भी इसे इतनी कमाई हासिल हो रही है, तो यह बड़ी बात है। आयुष्मान खुराना की Dream Girl को मंडे को 7.43 करोड़ रुपए हासिल हुए हैं। इससे साफ है Dream Girl भी 'छिछोरे' की खासी रकम खींच रही है।

Chhichhore की कुल कमाई 98.08 करोड़ रुपए हो गई है। कल यानी 12वें दिन की कमाई से इसका 100 करोड़ी बनना तय है। इस फिल्म का पिछला वीकेंड बढ़िया गुजरा था। उन तीन दिन में इसे 25.23 करोड़ रुपए मिले। पहले हफ्ते में इसकी कमाई 68.83 करोड़ रुपए थी। इस तरह 11 दिन में यह फिल्म 100 करोड़ से महज 2 करोड़ दूर है।

'छिछोरे' को अगर सुशांत की सबसे बड़ी हिट बनना है तो कम से कम 60 करोड़ रुपए कमाना होंगे। यह थोड़ा मुश्किल है। बता दें कि सुशांत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म 'एमएस धोनी' है। निर्देशक नितेश तिवारी की यह दूसरी फिल्म होगी जो 100 करोड़ के पार पहुंचेगी। वैसे दो ही फिल्में उन्होंने बनाई हैं। इस निर्देशक की पहली फिल्म 'दंगल' ने 300 करोड़ से ज्यादा कमाई की थी। इसमें आमिर खान हीरो थे।

कहा जा सकता है कि दो हफ्ते के खत्म होते-होते 114 करोड़ 'छिछोरे' की जेब में होंगे। इसे भरपूर तारीफ भी मिल रही है और इस फिल्म में कई खूबियां भी हैं। समीक्षाओं में भी इसे खूब तारीफ मिली थी। डेढ़ हफ्ते पहले निर्देशक नितेश तिवारी की ChhiChhore को 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। Sushant singh Rajput और Shraddha Kapoor की जोड़ी इसमें है।

वरुण शर्मा ने इसमें खूब मजेदार रोल किया है। दूसरे कलाकार भी अच्छे हैं और फिल्म कॉलेज लाइफ की मस्तियां सामने लाती है। नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हाउस ने इसे बनाया और फॉक्स स्टार स्टूडियो का नाम भी इससे जुड़ा है। साजिद नाडियाडवाला के खाते में इससे एक और हिट जमा हो गई है।

Posted By: Sudeep mishra