Chhichhore Box Office Day 15 : Sushant Singh Rajput की फिल्म 'छिछोरे' की तीसरे हफ्ते की कमाई शुरू हो चुकी है। नई फिल्मों की मौजूदगी से इसे कोई नुकसान नहीं हुआ है। इसमें अपनी रफ्तार बनाए रखी है। इस फिल्म ने अपने तीसरे शुक्रवार को करीब तीन करोड़ कमाए हैं, अभी फाइनल फिगर आना शेष है। बीते गुरुवार को इसे 3.50 करोड़ की कमाई की थी तो गिरावट ज्यादा नहीं है। अब यह फिल्म करीब 900 स्क्रीन्स में है।

दो हफ्ते में इसने 109.30 करोड़ कमाए थे। अब इसकी कुल कमाई 112 करोड़ के पार है। यह कमाई ऐसी है जो खुश कर देती है। नई फिल्मों की कमाई के आंकड़े भी अभी नहीं आए हैं लेकिन जानकार मान रहे हैं कि संजय दत्त की फिल्म ने 3 करोड़ कमाए हैं। यह भी अच्छा संकेत है कि लोग फिल्म देखने आ रहे हैं।

Dream Girl भी अपनी रफ्तार बनाए हुए हैं और 5 करोड़ से ज्यादा कमा पाई है। यह इस फिल्म का आठवा दिन था। ऐसी फिल्मों के बीच ChhiChhore कमा रही है तो बड़ी बात है। यह फिल्म सुपरहिट है। Sushant singh Rajput के साथ Shraddha Kapoor इसमें लीड रोल में हैं।

बता दें कि Chhichhore ने 12वें दिन की कमाई से 100 करोड़ की रकम कमाई थी। इसे सुशांत की सबसे बड़ी हिट बनना है तो कम से कम 21 करोड़ रुपए और कमाना होंगे। सुशांत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म 'एमएस धोनी' है,। इस फिल्म ने 133.04 करोड़ रुपए कमाए थे। निर्देशक नितेश तिवारी की यह दूसरी फिल्म है। उनकी दोनों फिल्मों ने 100 करोड़ से ज्यादा ही कमाया। पहली फिल्म 'दंगल' ने 387.39 करोड़ से ज्यादा कमाई की थी।

नितेश तिवारी की ChhiChhore को 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था, अब काफी कम जगह पर है। वरुण शर्मा भी इसमें खास रोल में हैं। यह फिल्म कॉलेज लाइफ की मस्तियां सामने लाती है और एक गहरा संदेश भी देती है। साजिद नाडियाडवाला के खाते में इससे एक और हिट जमा हो गई है। अब साजिद और नितेश मिलकर फिर एक फिल्म बना रहे हैं जिसका नाम तय नहीं हुआ है।