Chhichhore ने आस जगा दी थी कि वीकेंड शानदार कमाई वाला होगा... और ऐसा ही हुआ। इस फिल्म को वीकेंड पर भी उम्मीद से ज्यादा कमाई हासिल हुई है। माना जा रहा था कि वीकेंड 33 करोड़ से ज्यादा रकम ले आएगा। इसने बीते तीन दिनों में 35.98 करोड़ रुपए की कमाई की है। यह इशारा है कि फिल्म को पसंद किया जा रहा है और यह टिकट खिड़की पर सेंचुरी लगाएगी।

मान सकते हैं कि टिकट खिड़की पर एक और हिट फिल्म आ चुकी है। नितेश तिवारी की इस फिल्म ने पहले ही दिन उम्मीद से ज्यादा कमाई की थी। माना जा रहा था कि यह फिल्म पहले दिन पांच करोड़ कमाई करेगी, लेकिन इसने दो करोड़ ज्यादा कमा लिए थे। शुक्रवार को इसे 7.32 करोड़ रुपए मिले थे। शनिवार को इसे 12.25 करोड़ हासिल हुए। संडे इसे 16.41 करोड़ रुपए दे गया।

अब मंडे पर सभी की निगाह है। इसी से तय होगी कि Sushant Singh Rajput की यह फिल्म लंबी रेस का दम रखती है या नहीं। लंबी दौड़ में इसे 100 करोड़ पार करने में दो हफ्ते का वक्त लग सकता है। सुशांत की बात करें तो यह उनका दूसरा बड़ा ओपनिंग वीकेंड है। सुशांत की फिल्म 'एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' को पहले वीकेंड पर 66 करोड़ रुपए मिले थे। पिछले साल लगी 'केदारनाथ' को 27.75 करोड़ की कमाई पहले वीकेंड पर हुई थी। 'धोनी' के बाद यही फिल्म सुशांत को 100 करोड़ के क्लब में एक बार फिर ले जाएगी, इसकी उम्मीद पूरी है।

तमाम समीक्षाओं में इसे तारीफ मिली है। यह इमोशनल फिल्म है और कॉमेडी भी है। निर्देशक नितेश तिवारी ने इसे वाकई दिल से बनाया है। ChhiChhore को 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया तो संभव है इनकी संख्या बढ़ जाए। नितेश तिवारी ने इस फिल्म का प्रचार ज्यादा नहीं किया, जो अच्छा ही है। लोग कम उम्मीद से इसे देखने आएंगे और खुश होकर लौटेंगे। इसने Saaho की कमाई पर असर डाला है।

बता दें कि इसका ट्रेलर Friendship Day पर जारी किया गया था। इसके हीरो Sushant singh Rajput हैं और हीरोइन Shraddha Kapoor हैं। नितेश को खाली शुक्रवार मिला तो 'छिछोरे' इसका फायदा उठाएगी। इस फ़िल्म को नडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हाउस ने बनाया है। फॉक्स स्टार स्टूडियो के साथ साजिद नाडियाडवाला इसके प्रोड्यूसर हैं। इसके निर्देशक नितेश तिवारी की पिछली फिल्म 'दंगल' ने 300 करोड़ से ज्यादा कमाई टिकट खिड़की पर की थी। इसके हीरो आमिर खान थे।

Posted By: Sudeep mishra

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस