Chhichhore Box Office Day 4 : Sushant Singh Rajput की फिल्म ने कमाल कर दिया है। कामकाजी सोमवार को यह फिल्म बड़ी रकम कमा लाई। यह रकम इस फिल्म को पहले दिन हुई कमाई से भी बड़ी है। सोमवार को इसे 8.10 करोड़ रुपए मिले हैं, जबकि पहले दिन इसे 7.32 करोड़ रुपए ही हासिल हो पाए थे। यह तभी संभव है जब लोग दूसरों की तारीफ पर फिल्म देखने जाएं।

इस फिल्म की ताकत ही यही है कि इसे तारीफ चलाएगी। इसमें कई खूबियां हैं और खूब मजा भी। हर उम्र के लोगों के लिए इसमें कुछ है। यही वजह है कि लोग इसे देख रहे हैं। शुरुआती तीन दिन तक इसकी कमाई बढ़ती रही। सोमवार को इसका लिटमस टेस्ट था जिसमें यह काफी अच्छे नंबरों से पास हुई।

इसने टिकट खिड़की पर हर फिल्म को परेशान कर दिया है। 350 के बजट में बनी Saaho भी हर दिन इससे कम पैसा कमा पा रही है। जबकि Saaho का यह दूसरा हफ्ता ही चल रहा है। इसी तरह Mission Mangal पर भी इसका जोर चल रहा है। Akshay की यह फिल्म भी पिछले चार दिनों से बेहद धीमी कमाई कर रही है और 200 करोड़ की तरह रेंग रही है। निर्देशक नितेश तिवारी की इस फिल्म को खाली शुक्रवार मिला था तो 'छिछोरे' इसका फायदा उठाया।

Chhichhore ने बीते चार दिनों में 44.08 करोड़ रुपए की कमाई की है। यह इशारा है कि फिल्म टिकट खिड़की पर सेंचुरी लगाएगी। इस साल टिकट खिड़की पर एक और हिट फिल्म आ चुकी है। नितेश तिवारी की इस फिल्म ने पहले ही दिन उम्मीद से ज्यादा कमाई की। माना जा रहा था कि यह फिल्म पहले दिन पांच करोड़ कमाई करेगी, लेकिन इसे 7.32 करोड़ रुपए मिल गए थे। शनिवार को 12.25 करोड़ इसने कमाए। संडे को इसकी कमाई 16.41 करोड़ रुपए हुई।

अब मंडे भी बढ़िया रहा है। पहला वीक इसे 65 करोड़ से ज्यादा रकम देगा। शुक्रवार को Dream Girl आ जाएगी लेकिन उससे कोई फर्क पड़ता नहीं लग रहा है, जिन्हें यह देखना है वो इसे देखेंगे ही। Sushant Singh Rajput की यह फिल्म लंबी रेस का दम रखती है। मान सकते हैं कि 100 करोड़ पार करने में दो हफ्ते का वक्त लग सकता है।

इसका स्पेशल शो शुक्रवार से पहले ही हो गया था और अगले ही दिन तमाम समीक्षाओं में इसे खूब तारीफ मिली थी। यह संपूर्ण फिल्म है और इमोशनल भी करती है और हंसाती भी है। निर्देशक नितेश तिवारी की ChhiChhore को 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया। फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया तो संभव है इनकी संख्या बढ़ जाए। नितेश तिवारी ने इस फिल्म का प्रचार ज्यादा नहीं किया। इसका फायदा यह होगा कि लोग कम उम्मीद से इसे देखने आएंगे और खुश होकर लौटेंगे।

बता दें कि इसका ट्रेलर अगस्त में जारी हुआ था। कई किरदारों वाली इस फिल्म में हीरो Sushant singh Rajput हैं और हीरोइन Shraddha Kapoor हैं। इस फ़िल्म को नडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हाउस ने बनाया है। फॉक्स स्टार स्टूडियो के साथ साजिद नाडियाडवाला इसके प्रोड्यूसर हैं। इसके निर्देशक नितेश तिवारी की पिछली फिल्म 'दंगल' ने बनाई थी। इस सुपरहिट फिल्म ने 300 करोड़ से ज्यादा कमाई की थी।

Posted By: Sudeep mishra

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना