Chhichhore Box Office Day 7 : Sushant Singh Rajput की फिल्म का पूरा हफ्ता बढ़िया बीता। पूरे हफ्ते में केवल एक दिन ऐसा था जब 'छिछोरे' की कमाई पहले दिन से कम हुई थी , और वो थी बुधवार। गुरुवार को इसकी कमाई फिर बढ़ी और पहले दिन के आंकड़े को पार करते हुए इसने 7.50 करोड़ रुपए कमाए। इससे कुल कमाई 68.83 करोड़ रुपए हो गई है।

पहले हफ्ते में यह कमाई किसी लिहाज से कम नहीं है। वीकेंड पर अगर सब अच्छा रहा तो यह 100 करोड़ पार होगी। 'ड्रीम गर्ल' के आने से इसे कितना फर्क पड़ा है यह भी कल यानी शनिवार को जारी होने वाले आंकड़े बता देंगे। वैसे 'ड्रीम गर्ल' की रिपोर्ट अच्छी है।

बता दें कि रिलीज के पहले दिन इसे 7.32 करोड़ रुपए हासिल हो पाए थे। शनिवार को 12.25 करोड़ इसने कमाए। संडे को इसकी कमाई 16.41 करोड़ रुपए हुई। सोमवार को इसे 8.10 करोड़ रुपए मिले थे। मंगलवार की कमाई 10.05 करोड़ रुपए रही। बुधवार को इसे 7.20 करोड़ रुपए हासिल हुए। गुरुवार को इसकी कमाई 7.50 करोड़ रुपए रही।

अब शुक्रवार कम से कम 5 करोड़ होना चाहिए। बता दें कि इस फिल्म की चाल, इसी साल रिलीज हुई 'उरी' जैसी है। 'उरी' की पहले हफ्ते की कमाई 71.26 करोड़ रुपए रही थी। वीकेंड इसे 100 करोड़ नहीं भी दे तो 90 करोड़ के करीब तो ले ही आएगा। दो हफ्ते के खत्म होते-होते 100 करोड़ इसकी जेब में होंगे।

इस फिल्म में कई खूबियां हैं। हर उम्र के लोगों के लिए इसमें कुछ है। यही कारण है कि इसे भरपूर तारीफ मिल रही है। इसके आगे 350 करोड़ के बजट में बनी Saaho भी नहीं चल पाई। Saaho ने पूरे हफ्ते इससे कम पैसा बनाया।Saaho का यह तीसरा हफ्ता शुरू हो गया है। इसी तरह Mission Mangal भी पीछे है। Akshay की यह फिल्म भी पिछले पांच दिनों से बेहद धीमी कमाई कर रही थी और अब जाकर 200 करोड़ पर पहुंच पाई है।

Sushant Singh Rajput की यह फिल्म लंबी रेस का दम रखती है। इसे तमाम समीक्षाओं में इसे खूब तारीफ मिली थी। निर्देशक नितेश तिवारी की ChhiChhore को 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था, जो अब थोड़ी कम स्क्रीन पर है।

इसके हीरो Sushant singh Rajput हैं और हीरोइन Shraddha Kapoor हैं। नडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हाउस ने इसे बनाया है। फॉक्स स्टार स्टूडियो का नाम भी इससे जुड़ा है। इसके निर्देशक नितेश तिवारी की पिछली फिल्म 'दंगल' ने बनाई थी। अब खबर है कि साजिद नाडियाडवाला ने फिर नितेश के साथ फिल्म बनाना तय कर लिया है।

Posted By: Sudeep mishra

fantasy cricket
fantasy cricket