Chhichhore Box Office Day 12 : Sushant Singh Rajput की नई फिल्म 100 करोड़ी हो गई है। इसका दूसरा मंगलवार भी चार करोड़ से ऊपर कमाने में सफल रहा है। मंगलवार को इसे सोमवार के मुकाबले ज्यादा रकम मिली, इसकी जेब में 4.11 करोड़ रुपए आए हैं। इस रकम के आने से इसके खाते में 102.19 करोड़ रुपए जमा हो गए हैं।

बीते मंडे को इसे 4.02 करोड़ रुपए हासिल हुए थे। Dream Girl के सामने भी यह बढ़िया कमा रही है। आयुष्मान खुराना की Dream Girl को मंडे को बीते दो दिन में लगभग 15 करोड़ रुपए हासिल हुए हैं। इससे साफ है Dream Girl भी 'छिछोरे' की खासी रकम खींच रही है। ऐसा ही विदेश में भी दो रहा है। दोनों फिल्में वहां भी आमने-सामने हैं।

12वें दिन की कमाई से यह फिल्म 100 करोड़ी बनी है। इसका पिछला वीकेंड बढ़िया गुजरा था। उन तीन दिन में इसे 25.23 करोड़ रुपए मिले थे। पहले हफ्ते की कमाई 68.83 करोड़ रुपए थी। 'छिछोरे' को अगर सुशांत की सबसे बड़ी हिट बनना है तो कम से कम 55 करोड़ रुपए कमाना होंगे।

बता दें कि सुशांत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म 'एमएस धोनी' है। निर्देशक नितेश तिवारी की यह दूसरी फिल्म है जो 100 करोड़ के पार आ गई है। दो ही फिल्में उन्होंने बनाई हैं। इस निर्देशक की पहली फिल्म 'दंगल' ने 300 करोड़ से ज्यादा कमाई की थी।

तय है कि दो हफ्ते के खत्म होते-होते 110 करोड़ 'छिछोरे' के पास होंगे। इसे खूब तारीफ भी मिल रही है। समीक्षाओं में भी इसे खूब तारीफ मिली थी। बता दें कि डेढ़ हफ्ते पहले नितेश तिवारी की ChhiChhore को 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। Sushant singh Rajput के साथ Shraddha Kapoor इसमें हैं।

वरुण शर्मा भी इसमें हैं। यह फिल्म कॉलेज लाइफ की मस्तियां सामने लाती है और एक गहरा संदेश भी देती है। साजिद नाडियाडवाला के खाते में इससे एक और हिट जमा हो गई है। उनके प्रोडक्शन हाउस नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने इसे बनाया है।

Posted By: Sudeep mishra