Chhichhore Box Office Collection : Sushant Singh Rajput की फिल्म 'छिछोरे' ने 150 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है। ऐसा करने वाली यह सुशांत की पहली फिल्म है। कल खत्म हुए वीकेंड के बाद इस फिल्म की कुल कमाई 150.36 करोड़ रुपए है। बता दें कि शुक्रवार को इसकी कमाई केवल 27 लाख रुपए रह गई थी, लेकिन शनिवार को इसकी कमाई बढ़ी और 54 लाख रुपए हो गई। संडे और बढ़िया रहा, इस दिन इसे 72 लाख रुपए मिले। इस तरह यह फिल्म फिर पटरी पर लौट आई। माना जा रहा है कि कि कुल कमाई 153 करोड़ रुपए रह सकती है।

चार हफ्ते बाद बी यह फिल्म टिकट खिड़की पर डटी हुई है। Chhichhore ही सुशांत की सबसे बड़ी हिट है। इस फिल्म में सुशांत के साथ श्रद्धा कपूर की जोड़ी है। साथ में वरुण शर्मा भी हैं, जिनके रोल को काफी पसंद किया जा रहा है।

फिल्म दो दौर दिखाती है। कॉलेज की मस्ती भी इसमें है और पढ़ाई के दबाव से जूझते एक बच्चे की कहानी भी। फिल्म बढ़िया मैसेज देती है और बताती है कि किस तरह मां-बाप अनजाने में ही बच्चों को दबाव में ले आते हैं और वे आत्महत्या की तरफ बढ़ जाते हैं।

बीते हफ्ते रिलीज हुई रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की WAR के कारण इसकी कमाई पर असर आया था। War भी अब 150 करोड़ के करीब पहुंच गई है, वो भी केवल पांच दिन में। पहले दिन War ने 50 करोड़ से ज्यादा कमाया था और तीन में ही 100 करोड़ हासिल कर लिए थे। यश राज बैनर ने 4200 स्क्रीन्स पर War को रिलीज किया है।

बता दें कि चौथे हफ्ते में Chhichhore को केवल 15.30 करोड़ रुपए मिले थे जबकि तीसरे हफ्ते की कमाई 24.23 करोड़ रुपए थी। दूसरे हफ्ते में इसे 40.47 करोड़ रुपए की कमाई प्राप्त हुई और पहला हफ्ता इसे 68.83 करोड़ रुपए दे गया था।

इसके निर्देशक नितेश तिवारी हैं और निर्माता साजिद नाडियाडवाला। नितेश की 'दंगल' को भारतीय सिने इतिहास की सबसे सफल फिल्म माना जाता है। इसमें आमिर खान ने एक्टिंग की थी।

Posted By: Sudeep mishra

  • Font Size
  • Close