Chhichhore आज रिलीज हुई है और यकीन मानिये यह फिल्म लंबी रेस दौड़ने का दम रखती है। फिल्म में दम है और सबसे बड़ी बात यह है कि चुटकियों में यह इमोशनल करती है। हर उम्र के लोगों को यह पसंद आने जैसी है। जो पीढ़ी बच्चों को बड़ा कर रही है उन्हें भी यहां मजा आएगा और जो पीढ़ी पढ़ रही है वो भी इसे देखकर खुश होगी। फिल्म खुश कर देने वाली है। निर्देशक नितेश तिवारी ने इसे वाकई दिल से बनाया है।

पहले दिन पहले शो में ठीक-ठाक भीड़ इस फिल्म ने जुटा ली है। इससे लग रहा है कि यह फिल्म पहले दिन पांच करोड़ की ओपनिंग आसानी से ले लेगी। इसे 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया तो संभव है इनकी संख्या बढ़ा जाए।

नितेश तिवारी ने इस फिल्म का प्रचार ज्यादा नहीं किया। कॉलेज स्टूडेंट्स तक ही इसे सीमित रखा। इसका फायदा यह होगा कि लोग इसे देखने के लिए ज्यादा उम्मीद लेकर नहीं जाएंगे। और ऐसे में फिल्म पर परफॉर्मेंस प्रेशर कम होगा। यही संदेश फिल्म के अंदर भी है। बच्चों पर परफॉर्मेंस प्रेशर डाला जाए तो क्या परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं, यहां दिखाया गया है। बता दें कि पहले यह फिल्म 30 अगस्त को लगने वाली थी। 'दंगल' के निर्देशक नितेश तिवारी की इस नई फिल्म को 'साहो' के कारण 6 सितंबर को रिलीज किया गया।

ट्रेलर Friendship Day पर जारी किया गया था क्योंकि यह फिल्म बात भी दोस्ती की ही करती है। ट्रेलर से 'दिल चाहता है' और 'थ्री इडियट्स' की याद आती है। इस फिल्म की स्टारकास्ट को जवान भी देखा जा सकता है और बूढ़ा भी।

इसके हीरो Sushant singh Rajput हैं और हीरोइन Shraddha Kapoor हैं। नितेश को खाली शुक्रवार मिला है 'छिछोरे' इसका फायदा उठाएगी। इस फ़िल्म को नडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हाउस ने बनाया है। फॉक्स स्टार स्टूडियो के साथ साजिद नाडियाडवाला इसके प्रोड्यूसर हैं।

Posted By: Sudeep mishra

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस