Chhichhore के धमाकेदार Trailer के बाद अब इसका मजेदार गाना Fikar Not रिलीज हुआ है। ख़ास बात यह है की इस गाने में कलाकारों के दोनों रूप यानि युवा और वृद्ध एक साथ नज़र आ रहे हैं। इसका फिल्मांकन कमाल का है और यह सोचने पर मजबूर करता है कि इस कैसे फिल्माया गया होगा। इस गाने को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता जोड़ी बोस्को-सीसर द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है, जो इस गीत के लिए एक साथ वापस आ रहे हैं l

गाने की मज़ेदार धुन सुनकर और आकर्षक स्टेप देखकर, आपके मन में भी निश्चित तौर पर कॉलेज की टेंशन फ्री ज़िन्दगी की यादें एक बार ताज़ा हो जाएगी। 'फिकर नॉट' प्रीतम द्वारा रचित है। नकाश अज़ीज़, देव नेगी, अमित मिश्रा, अमिताभ भट्टाचार्य, श्रीराम चंद्र और अंतरा मित्रा ने इसे गाया है। इस गाने को अप्रैल में मुंबई के एक सेट पर पांच दिनों तक 500 बैक-अप डांसरों के साथ शूट किया गया था।

'फिकर नॉट' में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म की लगभग पूरी स्टारकास्ट दिख रही है। फिल्म दो जमानों की बात करती है इसलिए कलाकार दो अलग-अलग लुक में नज़र आ रहे हैं। एक लुक 1990 के दशक में उनके आईआईटी दिनों से है, तो दूसरा 20 साल बाद यानी वर्तमान समय का है।

दंगल के प्रसिद्ध निर्देशक नितेश तिवारी चाहते थे कि यह गीत फिल्म के मुख्य संदेश को साथ लिए हो। यह जीवन के हर पल का भरपूर आनंद लेने का संदेश देता है। यह गाना पात्रों के दो अलग-अलग जीवन की विशेषता वाला एक एंथम है। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर के साथ वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर, ताहिर राज भसीन, नवीन पोलीशेट्टी और नलनेश नील जैसे कलाकार हैं।

'जुड़वा 2' और 'बागी 2' जैसी हिट फिल्में देने के बाद, 'छिछोरे' के साथ साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज एक बार फिर एक साथ वापसी कर रहे हैं। यह फ़िल्म नडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हाउस के तले बनाई जा रही है। 'छिछोरे' का निर्देशन नितेश तिवारी द्वारा किया गया है। फ़िल्म 6 सितंबर 2019 को रिलीज हो रही है।