Chhichhore का ट्रेलर कल यानी 4 अगस्त को रिलीज हो रहा है। उम्मीद की जा रही है कि इस ट्रेलर में फिल्म की नई रिलीज डेट का खुलासा हो सकता है। अभी यह फिल्म 30 अगस्त को लगने वाली है। इसी दिन बड़े बजट की Saaho भी रिलीज हो रही है। इस टकराव को टाला जाना चाहिए और नितेश तिवारी अपनी फिल्म 'छिछोरे' को एक हफ्ते के लिए आगे कर सकते हैं। मजेदार तथ्य है कि दोनों ही फिल्मों में हीरोइन श्रद्धा कपूर हैं।

6 सितंबर ऐसी तारीख है जिस पर लगने वाली फिल्मों का इसी दिन रिलीज होना तय नहीं है। विद्युत जामवाल की 'कमांडो 3' को आगे खिसका दिया गया है और अभी इसकी तारीख तय नहीं है। सैफ अली खान की फिल्म 'लाल कप्तान' भी आगे बढ़ ही जाएगी क्योंकि प्रचार शुरू नहीं किया जा रहा है। ऐसे में नितेश को खाली शुक्रवार मिल सकता है अपनी 'छिछोरे' के लिए। वैसे अभी किसी तरह की कोई घोषणा नहीं है लेकिन संभव है ऐसा ही हो।

'छिछोरे' का ट्रेलर फ्रेंडशिप डे पर रिलीज किया जा रहा है क्योंकि नितेश तिवारी की यह फ़िल्म तीन दोस्त, उनकी दोस्ती की कहानी है। कल जयपुर में इस ट्रेलर को कुछ कॉलेज स्टूडेंट्स को भी दिखाया गया है। यह फिल्म बताएगी कि कैसे यह तिकड़ी रीयूनियन के लिए एक साथ आती है। Chhichhore का निर्देशन 'दंगल' के नितेश तिवारी ने किया है। 'छिछोरे' फिल्म के बारे में अभी तक केवल इतना ही खुलासा किया गया है कि यह तीन दोस्तों की कहानी है जिन्हें रीयूनियन एक बार फिर एक दूसरे के सामने ला खड़ा कर देता है। यह फिल्म इस बात की पक्षधर है कि सबसे सरल कहानियां सबसे शक्तिशाली होती हैं। इस फ़िल्म को नडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हाउस बना रहा है। फॉक्स स्टार स्टूडियो के साथ साजिद नाडियाडवाला इसके प्रोड्यूसर हैं। सुशांत की इस साल रिलीज होने वाली यह दूसरी फिल्म है। इससे पहले उन्हें 'सोन चिड़िया' में देखा गया था।

Posted By: Sudeep mishra