दोस्ती पर आधारित फिल्म Chhichhore का ट्रेलर कल आ रहा है। कल का संडे फ्रेंडशिप डे के नाम होगा और यह फिल्म भी दोस्ती के नाम है। ट्रेलर रिलीज से एक दिन पहले, निर्माताओं ने पर्दे के पीछे का एक मजेदार वीडियो शेयर किया है।

फ़िल्म का यह BTS Video, फिल्म के निर्माण के दौरान 'छीछोरे' की पूरी टीम द्वारा की गई मस्ती-मज़ाक का प्रमाण है। वीडियो में खिलखिलाते चेहरे और हंसी दिखाई देती है। पता लगता है कि फिल्म क्रू ने जमकर मस्ती की है शूटिंग के दौरान। बता दें कि यह फिल्म व्यक्ति की कॉलेज लाइफ और मिड लाइफ, इन दो चरणों के इर्द-गिर्द घूमती नज़र आएगी। यह फ़िल्म दोस्ती और दोस्तों के रीयूनियन पर आधारित एक अनोखी कहानी है। कहा जा रहा है कि 'छिछोरे' मजेदार क्षणों से भरपूर हैं, क्योंकि कॉलेज लाइफ हर किस की ज़िन्दगी में सबसे सुखद और मौजमस्ती का वक़्त होता है।

इस वीडियो में फ़िल्म के मुख्य कलाकार सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर भी खिलखिलाते हुए नज़र आ रहे हैं। देख सकते हैं कि क्रू के बीच चुटकुलों के साथ हंसी-खुशी का माहौल बना हुआ हैं। निर्माता साजिद नाडियाडवाला और निर्देशक नितेश तिवारी की दोस्ती भी इस बीटीएस क्लिप में सामने आई है। कहा जा रहा है कि जो युवा इस वक़्त अपनी कॉलेज लाइफ का अनुभव कर रहे हैं, वो इस फ़िल्म से खुद को जुड़ा महसूस करेंगे और ज़िन्दगी के इस अनमोल वक़्त का आनंद लेने की सीख भी हासिल करेंगे।

'जुड़वा 2' और 'बागी 2' जैसी हिट फिल्में देने के बाद साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज एक बार फिर एक साथ वापसी कर रहे हैं। यह फ़िल्म नडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हाउस के तले बनाई जा रही है। छिछोरे का निर्देशन नितेश तिवारी ने किया है, जो 'दंगल' बना चुके हैं।

Posted By: Sudeep mishra

fantasy cricket
fantasy cricket