Chhichhore की ट्रेलर रिलीज डेट तय कर दी गई है। इस ट्रेलर को फ्रेंडशिप डे पर रिलीज किया जाएगा। इस खास दिन रिलीज करने की वजह भी जान लीजिए... नितेश तिवारी की यह फ़िल्म तीन दोस्त, उनकी दोस्ती की कहानी है। फिल्म बताएगी कि कैसे यह तिकड़ी रीयूनियन के लिए एक साथ आती है। सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर अभिनीत "छिछोरे" को अगले महीने रिलीज भी किया जाना है।

Chhichhore का निर्देशन 'दंगल' के नितेश तिवारी ने किया है। 'दंगल' की रिलीज को 3 साल हो गए हैं और इस तथ्य से नकारा नहीं जा सकता कि यह अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों में से एक है जिसे न केवल देश में बल्कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी खूब सरहाया गया है। इस वजह से भी ‘छिछोरे’ सुर्खियों में है। नितेश तिवारी इस फ़िल्म के साथ वापसी कर रहे हैं, तो सभी देखना चाहते हैं कि उनकी नई फिल्म कैसी होगी।

फ़िल्म के पोस्टर रिलीज ने पहले से ही सोशल मीडिया पर प्रशंसकों को नीतेश तिवारी के निर्देशन के बारे में उत्साहित कर दिया है। इस में नामी कलाकार, अनदेखे किरदार में नज़र आ रहे हैं। फिल्म के बारे में अभी तक केवल इतना ही खुलासा किया गया है कि यह तीन दोस्तों की कहानी है जिन्हें रीयूनियन एक बार फिर एक दूसरे के सामने ला खड़ा कर देता है। यह फिल्म इस बात का समर्थन करती है कि सबसे सरल कहानियां सबसे शक्तिशाली होती हैं।

इस फ़िल्म को नडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हाउस बना रहा है। फॉक्स स्टार स्टूडियो के साथ साजिद नाडियाडवाला इसके प्रोड्यूसर हैं। इस साल 30 अगस्त, 2019 को देशभर में रिलीज होगी।

Posted By: Sudeep mishra

fantasy cricket
fantasy cricket