Chhichhore की रिलीज में एक हफ्ते से भी कम वक्त बचा है। साउथ के सुपरस्टार की फिल्म Saaho के बुरे हालात ने Sushant Singh Rajput की फिल्म की उम्मीदों को बढ़ा दिया है। अब नए सिरे से प्रचार तय हुआ है। अग्रेसिव निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने नया प्रमोशन प्लान बनाया है जिसके तहत अब कई बड़े शहरों में यह फिल्म रिलीज से पहले दिखाई जाएगी।

साजिद नाडियाडवाला की "छिछोरे" आज की पीढ़ी की कहानी है जो अगले हफ्ते बड़े पर्दे पर रिलीज के लिए तैयार है। रिलीज से पहले ही फिल्म के निर्माता पूरे भारत के 10 शहरों में केवल कॉलेज के छात्रों के लिए विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन करेंगे। 'दंगल' के बाद यह निर्देशक नितेश तिवारी की अगली फिल्म है। माना जा रहा है कि इसकी कहानी आपको एक बार फिर कॉलेज की खूबसूरत यादों के सफर पर ले चलेगी। दिल्ली, चंडीगढ़, लखनऊ, जयपुर, कोलकाता, हैदराबाद, इंदौर, अहमदाबाद, पटना और मुंबई को फ़िल्म की विशेष स्क्रीनिंग के लिए चुना गया है। 'छिछोरे' की कहानी कॉलेज के छह दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने कॉलेज खत्म होने के एक दशक बाद मिलते हैं।

कहानी एक काल्पनिक है लेकिन निर्देशक नितेश तिवारी के वास्तविक जीवन से प्रेरित है। फिल्म के पात्रों में उनके अपने कॉलेज के दिनों के कई संदर्भ छिपे हैं। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा, ताहिर राज भसीन और प्रतीक बब्बर मुख्य भूमिकाओं में हैं। फ़िल्म के "दोस्ती स्पेशल ट्रेलर" ने दर्शकों को चौंका दिया। फिल्म के कुछ गाने रिलीज हो चुके हैं और यह काफी पसंद भी किए जा रहे हैं।

'जुड़वा 2' और 'बागी 2' जैसी हिट फिल्में देने के बाद, 'छिछोरे' के साथ साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज एक बार फिर साथ वापसी कर रहे है। 'छिछोरे' का निर्देशन नितेश तिवारी द्वारा किया गया है। यह 6 सितंबर 2019 को सिनेमाघरों में आ रही है।

Posted By: Sudeep mishra

fantasy cricket
fantasy cricket