Commando 3 Trailer Out : 'कमांडो' का ट्रेलर वैसा तो नहीं है जैसा पिछली एक्शन फिल्म WAR का था लेकिन यह प्रभावित उतना ही करता है। Commando सफल फ्रेंचाइज है और हर बार विद्युत जामवाल ने ही इसे आगे बढ़ाया है। हर बार वे अलग स्तर पर इस फ्रेंचाइज को ले जाते हैं, इस तीसरी कड़ी को भी ले गए हैं। इस ट्रेलर में एक से एक एक्शन सीन आपको दिखने वाले हैं। हाथ-पैर की ही लड़ाई नहीं है, चेज सीक्वेंस भी हैं और बंदूक भी खूब चली है। हीरोइनें भी लड़ती दिख रही है। इस बार लंदन में कहानी पहुंच गई है और सिविल वॉर की साजिश नाकाम की जा रही है।

इस फिल्म में अदा शर्मा भी दिखने वाली है। वे पहली बार इस सीरीज का हिस्सा बनेंगी। अदा को भी इसमें एक्शन सीन करने पड़े हैं। उनके साथ एक हीरोइन और हैं। अंगीरा नाम है उनका।

बता दें कि इस फ्रेंचाइज का दूसरा हिस्सा कमजोर साबित हुआ था। अब तीसरी कड़ी को आदित्य दत्त निर्देशित कर रहे हैं। इसके निर्माता विपुल अमृतलाल शाह हैं। कुछ दिन पहले ही तीसरी इंस्टॉलमेंट 'कमांडो 3' का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी हुआ था। विद्युत ने यह नया पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था 'इस बार मिशन बड़ा है और अब खेल का वक्त है। 29 नवंबर को रिलीज के लिए तैयार हो जाइए।'

कमांडो फ्रेंचाइज की पहली कड़ी Commando: A One Man Army थी, जो 2011 में रिलीज हुई थी। फिर साल 2017 में Commando 2: The Black Money Trail की बारी आई।

इस फिल्म के निर्देशक आदित्य दत्त ने हाल ही में सनी लिओनी की वेब सीरीज 'करनजीत कौर: द अनटोल़्ड स्टोरी' भी बनाई थी। कमांडो 3 पर रिलायंस एंटरटेन्मेंट और मोशन पिक्चर कैपिटल, सन शान पिक्चर्स और विपुल अमृतलाल शाह प्रोडक्शन मिलकर पैसा लगा रहे हैं।

विद्युत की पिछली रिलीज 'जंगली' थी, उन्हें चीन में इस फिल्म के लिए दो अवॉर्ड्स मिले थे। अब फिर वे नए एक्शन के लिए तैयार हैं। वैसे इस फिल्म की रिलीज डेट तीन बार बदल चुकी है। पहले यह सितंबर में रिलीज होने वाली थी।

Posted By: Sudeep mishra

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Ram Mandir Bhumi Pujan
Ram Mandir Bhumi Pujan