Coolie No 1: वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म 'कुली नं 1' शूटिंग से ही खूब चर्चा में हैं। वे साल 1995 की कॉमेडी फिल्म के इस रीमेक के लिए गोविंदा और करिश्मा कपूर का रोल निभाते हुए दिखेंगे। फिल्म का पहला शूटिंग शेड्यूल बैंकॉक में खत्म हुआ था और अब इसे मुंबई में शूट किया जा रहा है।

मुंबई शूट के दौरान की मस्ती को वरुण ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वरुण ने को-स्टार सारा के साथ अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जिसमें सारा को वह पार्क में झूला झूला रहे हैं। सारा लाइट ब्लू कुर्ते और व्हाइट बॉटम में दिख रही है, वहीं वरुण को ब्लू जींस और ग्रे गंजी में देखा जा सकता है।

वरुण ने वीडियो का कैप्शन दिया, 'सूरज की रोशनी के बीच मस्ती।'

View this post on Instagram

🌲 ☀️ fun in the sun @saraalikhan95 Coolie no1

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

फिल्म में कुंवर महेंद्र प्रताप का किरदार निभा रहे वरुण सोशल मीडिया पर फिल्म की शूटिंग से जुड़े फोटो-वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। इससे पहले एक BTS वीडियो शेयर किया था जिसमें वरुण ने मजेदार तरीके से अपने डिजाइनर को मिलवाया था।

फिल्म की तैयारी जोरों पर है। वरुण ने एक तस्वीर और शेयर की थी जिसमें वह गाने की रिहर्सल कर रहे थे। कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के साथ तस्वीर शेयर की थी।

बता दें कि हाल ही में मुंबई में कुली नं 1 के सेट पर आग लग गई थी। हालांकि कोई हताहत नहीं हुआ। फायर डिपार्टमेंट ने आग पर काबू पा लिया था। इसके बाद फिर सारा-वरुण ने शूटिंग शुरू की। कुली नं 1 की रीमेक में परेश रावल, राजपाल यादव, शिखा तसलानिया, रजत रवैल महत्पूर्ण भूमिकाओं में है। फिल्म को डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म 1 मई, 2020 को रिलीज होगी।

Posted By:

  • Font Size
  • Close