मुंबई । उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की एक बेहतरीन अभिनेत्री में से एक है, जिस तरह वो अपनी अदायिकी से सभी के मन में अपनी जगह बना चुकी है, उसी तरह अपने सोशल वर्क को लेकर भी चर्चा में रहती है। उर्वशी रौतेला एक अभिनेत्री के साथ साथ नेक दिल इंसान भी है, जो लोगों की भलाई के लिए परवाह करती है और उसी को मद्देनज़र उर्वशी रौतेला फाउंडेशन शुरू किया था और इस फाउंडेशन से कई लोगों को मदद मिल चुकी है। हाल ही में ऑक्सीजन और बेड की कमी पड़ने की वजह से कई कोरोना मरीजों को परेशानियों का सामना करना पढ़ रहा है और ऐसे में उर्वशी रौतेला ने लोगों की मदद करने के लिए अपने फाउंडेशन से ऑक्सीजन सिलेंडर दिए है।

इस कोरोनाकाल में ऑक्सीजन व बेड की कमी पड़ने से और ठीक इलाज न मिलने के कारण कई मरीज अपनी जान से हाथ धो बैठे है, ऐसे में कई बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद, अक्षय कुमार, शिल्पा शेट्टी, जॉन अब्राहम के अलावा और भी कई अभिनेताओं ने मदद के हाथ बढ़ाए हैं और और अब लिस्ट में उर्वशी रौतेला भी जुड़ चुकी है। अभिनेत्री ने अपने उर्वशी रौतेला फाउंडेशन के मदद से उत्तराखंड में 27 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर्स दान किए है।

बेहद खतरनाक है कोरोना की दूसरी लहर

कोरोना वायरस की दूसरी लहर काफी खतरनाक है और ऐसे समय में अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने अपना कर्तव्य समझते हुए कोविड-19 के मरीजों की मदद की। एक इंटरव्यू में उर्वशी ने कहा की "मेरा जन्म हरिद्वार उत्तराखंड में हुआ है। देश की राजधानी और देश के अन्य हिस्सों में कई अस्पताल और स्वास्थ्य संस्थान में महामारी से पीड़ित मरीजों के लिए ऑक्सीजन आपूर्ति से बाहर है। मैं वास्तव में मदद करने के लिए कुछ करना चाहती हूँ. मरीजों ने अपने इलाज के लिए अपनी जमा पूंजी का इस्तेमाल कर चुके है, ऐसे में मै उनकी मदद करने की कोशिश कर रही हूँ."।

वर्क फ्रंट पर उर्वशी के हाल

उर्वशी रौतेला जिओ स्टूडियोज के आने वाले वेब सीरीज "इंस्पेक्टर अविनाश" में रणदीप हुड्डा के साथ नज़र आएंगी। उर्वशी रौतेला बोहोत जल्द अपना तमिल डेब्यू भी करने वाली है पता चला है की ये एक बिग बजट सई-फाई फिल्म होगी जिसमे उर्वशी एक आईआईटीइन और माइक्रोबॉयोलॉजिस्ट के रोले में नजर आएंगी। अभिनेत्री बाइलिंगुअल थ्रिलर "ब्लैक रोज" व "थिरुतु पायले २" के हिंदी रीमेक में भी दिखेंगी। उर्वशी रौतेला का सबसे उत्तेजित करने वाला प्रोजेक्ट है एक अंतर्राष्ट्रीय म्यूजिक कोलैबोरेशन "वर्साचे", जिसमे में वे इजिप्ट के सुपरस्टार मोहमद रमदान के साथ दिखेंगी।

Posted By: Sandeep Chourey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags