Cruise Ship Drug Case: मुंबई ड्रग्स केस मामले में आर्यन खान को राहत मिली है। अब शाहरुख खान के बेटे को हर शुक्रवार एनसीबी दफ्तर में पेश होने से छूट मिल गई है। इस संबंध में आर्यन ने अदालत में याचिका दायर की थी। कोर्ट ने याचिका पर सुनवाई करते हुए यह आदेश दिया।

कोर्ट ने आर्यन खान को दी छूट

मुंबई ड्रग्स केस में मुंबई हाईकोर्ट ने आर्यन खान को राहत दी है। आर्यन 28 अक्टूबर को जमानत पर रिहा हुए थे। इसके बाद उन्हें जमानत की शर्त में हर शुक्रवार को एनसीबी कार्यालय में रिपोर्ट करना जरूरी था। अब मुंबई कोर्ट आर्यन को हर शुक्रवार एनसीबी ऑफिस में पेश होने से छूट दी है। इस संबंध में खान ने अदालत में याचिका दायर की थी।

पालन करने होंगे ये नियम

आर्यन खान को हर शुक्रवार एनसीबी दफ्तर में उपस्थित होने के नियम से राहत मिल गई है। हालांकि कोर्ट ने कहा है कि इस मामले की जांच कर रही दिल्ली एसआईटी आर्यन खान को जब भी समन करेगी। तब उन्हें पूछताछ के लिए आना होगा। वहीं अगर आर्यन मुंबई छोड़ना चाहते हैं, तो इसकी जानकारी जांच अधिकारियों को देनी होगी।

आर्यन खान ने कही ये बात

इससे पहले आर्यन खान ने अपनी याचिका में शिकायत की थी। इसमें कहा था कि एनसीबी दफ्तर जाने पर पत्रकारों और जनता की काफी भीड़ होती है। ऐसे में पुलिस को आर्यन को ऑफिस के अंदर और बाहर काफी जोर के साथ ले जाना पड़ता है। खान ने याचिका में कहा था कि वह इस समस्या से परेशान है। कोर्ट ने बुधवार को इस केस में सुनवाई के दौरान आदेश दिया।

Posted By: Shailendra Kumar