Dabangg 3 Box Office Day 1: Salman Khan की फिल्म 'दबंग 3' शुक्रवार को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को वैसी तारीफ नहीं मिल रही है जैसी उम्मीद थी। साफ है कमाई पर असर होगा। फिल्म को पहले दिन 24.5 करोड़ रुपए की कमाई हुई है। इसे सलमान खान की फैन फॉलोइंग के लिहाज से कम माना जा सकता है। दरअसल कल छुट्टी का दिन नहीं था। पहले शो से ही सीटें खाली थीं। कई मल्टीप्लेक्स में तो शो केवल 30 फीसद ही भर पाए थे। शाम को जरूर कुछ शो एडवांस बुकिंग के जरिये थोड़े पैक रहे। इन बातों का असर कमाई पर होना ही था।

वैसे फिल्म भी कमजोर है। इसकी लंबाई भी दिक्कत देने वाली है, क्योंकि इसे देखना है तो पूरे तीन घंटे की फुरसत आपको निकालना होगी। फिल्म के पौने तीन घंटे में 45 मिनट तो गाने झेलना पड़ते हैं, जो बेहद कमजोर हैं। सलमान खान के सारे मसाले इस बार कमजोर हैं।

विलेन जरूर ताजगी लाते हैं। किच्चा सुदीप ने कमाल का काम किया है और वो ही इस फिल्म में असली हीरो के समान हैं। उनके अलावा इस फिल्म में महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर ने भी काम किया है। उनकी यह पहली फिल्म है, लेकिन वो जरा प्रभावित नहीं करती हैं।

प्रभु देवा इसके निर्देशक हैं, उन्होंने सलमान को दूसरी बार निर्देशित किया है। यह हिट फ्रेंचाइज Dabangg की तीसरी कड़ी है जिसमें कहानी जरा पीछे जाती है। इस बार सारा ध्यान सलमान खान के पहले प्यार पर लगाया है कि कैसे उन्होंने इसे खोया और किस वजह से उनकी शादी अपने प्यार से नहीं हो पाई थी।

Dabangg 3 के जरिये सलमान खान ने पहले दिन की कमाई के मामले में कोई बड़ा रिकॉर्ड नहीं बनाया है। इस साल ही कई कमाल के रिकॉर्ड बन चुके हैं। बता दें कि 2019 की बेस्ट ओपनिंग WAR को हासिल हुई थी, रितिक की फिल्म ने 53.35 करोड़ करोड़ रुपए पहले ही दिन कमाए थे, हालांकि यह दो अक्टूबर का दिन था और उस दिन देश में छुट्टी थी। सलमान की पिछली रिलीज 'भारत' ने पहले दिन 42.30 करोड़ रुपए और अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' ने 29.16 करोड़ रुपए कमाए थे।

Posted By: Sudeep mishra

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Budget 2021
Budget 2021