Dabangg 3 का First Look Poster आज रिलीज कर दिया गया है। सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो भी जारी किया है जिसमें 'चुलबुल पांडे' की जोरदार एंट्री देखी जा सकती है। इसकी के साथ मेकर्स ने पोस्टर पेश किया है।

अब इस फिल्म की रिलीज में 100 दिन शेष हैं। यह बात सलमान खान ने याद दिलाई है। सलमान खान ने अपनी एंट्री वाले वीडियो को चार बार पोस्ट किया है। वजह इन वीडियो का चार भाषाओं में होना है। बता दें कि प्रभु देवा के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और हिन्दी में रिलीज होने वाली है।

2019 में एक अप्रैल से सलमान खान की 'दबंग 3' की शूटिंग शुरू हुई थी। अब लगभग छह महीने बाद इस शूट का क्लाइमैक्स करीब है और फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया है। लास्ट शेड्यूल में वो हिस्सा भी है जो खलनायक सुदीप के साथ सलमान बिना शर्ट के फिल्मा रहे हैं।

इस क्लाइमैक्स को शूट करने के लिए सलमान खान को छह महीने तक कड़ी मेहनत करना पड़ी। अब वे पूरी तरह फिट हैं और लड़ने के लिए तैयार हैं। इसमें सलमान और सुदीप की आमने-सामने की लड़ाई है। इसी साल मई में सुदीप ने इस क्लाइमैक्स का जिक्र किया था। तब इस लड़ाई का एक हिस्सा फिल्मा लिया गया था। उस वक्त सुदीप ने सोशल मीडिया पर बताया था कि 'दबंग 3' का क्लाइमैक्स का यह पार्ट किस कदर थकाऊ रहा था।

यह फिल्म 'दबंग' का प्रीक्वल है। इसमें कहानी जरा पीछे जाएगी। इसके दो भाग आ चुके हैं और यह तीसरा हिस्सा है। इसकी शूटिंग की शुरुआत इसके टाइटल ट्रैक को फिल्माने से हुई थी। करीब 4 दिन तक यह गाना मध्यप्रदेश के महेश्वर में फिल्माया गया था। मांडव में भी इसका शूट चला और एक्शन सीक्वेंस फिल्माए गए। फिर बारी आई मुंबई शेड्यूल की। इस फिल्म में विलेन के तौर पर दक्षिण के सुपरस्टार सुदीप को बुलाया गया। मुंबई में इसके लिए फिल्मसिटी में सेट तैयार किया गया था।

महाराष्ट्र के वाई में भी इसका काम हुआ। करीब 30 दिन का शूट चला। एक गाना भी यहां फिल्माया गया। एक गाने के लिए टीम को जयपुर भी जाना पड़ा, यह तय नहीं था लेकिन सलमान और अरबाज इस बारे में फैसला किया और इसे फिल्माया। यहां से कई फोटो लीक भी हुए। 22 दिसंबर की रिलीज को टारगेट करते हुए पोस्ट प्रोडक्शन पूरा किया जाएगा।

Posted By: Sudeep mishra

  • Font Size
  • Close