Dabangg 3 : Salman Khan की नई फिल्म 'दबंग 3' के खलनायक को आखिर सबके सामने ला ही दिया गया है। सलमान इस बार सुदीप से पंगा लेने वाले हैं। किच्चा सुदीप साउथ के सुपरस्टार हैं और पहली बार किसी हिंदी में इस तरह का बड़ा रोल कर रहे हैं। राम गोपाल वर्मा की फिल्मों 'फूंक', 'रण', 'रक्तचरित्र', 'रक्तचरित्र 2' और 'फूंक 2' में वो काम कर चुके हैं। हाल ही में 'सई रा नरसिन्हा रेड्डी' में वे दिखे थे। Dabangg 3 में सुदीप इस बार सलमान से आमने-सामने की लड़ाई करेंगे। सुदीप को उनकी शानदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है और फिटनेस भी उनकी कमाल की है।

इस लुक में उन्हें आग से घिरा दिखाया गया है। Dabangg 3 में उनका नाम 'बाली सिंह' होगा। बता दें कि इसी सली मई में सुदीप ने Dabangg 3 के क्लाइमैक्स का कुछ हिस्सा फिल्मा लिया था। शेष हिस्सा हाल ही में मुंबई के पास फिल्माया गया।

फिल्म का प्रचार जारी है। कुछ दिन पहले ही सलमान ने एक मजेदार वीडियो में रिलीज किया था। इसमें सलमान खान ने 'चुलबुल पांडे' का रूप धरा है और वो कह रहे हैं कि आखिर सलमान खान क्यों करेंगे 'दबंग' का प्रमोशन, पिक्चर हमारी, पोस्टर हमारा... तो प्रमोट भी तो हम ही करेंगे ना।

सलमान खान ने सोशल मीडिया पर अपना नाम भी 'चुलबुल पांडे' कर लिया है। बीस दिसंबर तक यही नाम दिखने वाला है। वैसे सलमान खान इस फिल्म का प्रचार अप्रैल से कर रहे हैं, जब से इसका काम इंदौर में शुरू हुआ था। इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा भी है, वे सलमान के साथ पिछली दोनों फिल्म में थी।

Dabagg 3 की रिलीज डेट दिसंबर में है। प्रभु देवा के निर्देशन में बन रही फिल्म तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और हिन्दी में एक साथ रिलीज होगी, पहली बार सलमान की फिल्म इतनी भाषाओं में आएगी ।

Dabangg 3 के Climax के लिए सलमान खान ने छह महीने तैयारी की और फिट हुए। शर्ट के बिना लड़ने वाले हैं वो सुदीप के साथ। बता दें कि यह फ्रेंचाइज 'दबंग' का प्रीक्वल है और इस हिस्से में कहानी पीछे जाएगी। अब 20 दिसंबर की रिलीज के लिए पोस्ट प्रोडक्शन तेजी से जारी है।

Posted By: Sudeep mishra

  • Font Size
  • Close