Dabangg 3 : Salman Khan की 'दबंग 3' की तीसरी प्रमुख किरदार की पहली झलक सोमवार को जारी हुई है। ये हैं 'रज्जो'। इस फ्रेंचाइज में भी सोनाक्षी ही इस रोल को कर रही हैं। उनका फर्स्टलुक पोस्टर तो जारी हुआ ही है, एक वीडियो में आया है। इस वीडियो में सलमान खान उर्फ चुलबुल पांडे अपनी रज्जो की तारीफ कर रहे हैं। पोस्टर और वीडियो को सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया है। सोनाक्षी से पहले दो खास किरदार सामने आ चुके हैं। एक तो खुद चुलबुल पांडे थे और एक इसके विलेन। पिछली मुलाकात विलेन सुदीप के किरदार से करवाई गई थी।

सोनाक्षी के लुक में कुछ नया नहीं है। वे पिछली दो कड़ियों में जैसी थीं वैसी ही यहां पर भी हैं। हां, सलमान का वीडियो जरूर मजेदार है।

बता दें कि इस नई कड़ी में सलमान, साउथ के सुदीप से पंगा लेने वाले हैं। किच्चा सुदीप साउथ के सुपरस्टार हैं और वे पहली बार इस सीरीज का हिस्सा बन रहे हैं। सुदीप को 'फूंक', 'रण', 'रक्तचरित्र', 'रक्तचरित्र 2' और 'फूंक 2' में देखा जा चुका है। दो हफ्ते पहले आई 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' में वे थे। Dabangg 3 में सुदीप का नाम 'बाली सिंह' बताया गया है।

दो दिन बाद इस फिल्म का ट्रेलर आ रहा है, सो फिल्म का प्रचार जोरों पर है। हाल ही सलमान खान ने खुद का वीडियो में रिलीज किया था। इसमें सलमान खान बोले हैं कि आखिर सलमान क्यों करेंगे फिल्म 'दबंग' का प्रमोशन, पिक्चर हमारी और पोस्टर हमारा है... तो प्रमोट भी तो हम ही करेंगे।

बता दें कि सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स का नाम 'चुलबुल पांडे' रख लिया है। पूरे दिसंबर तक यही नाम हर जगह छाने वाला है।

Dabagg 3 की रिलीज डेट 20 दिसंबर है। इसका निर्देशन प्रभु देवा कर रहे हैं। सलमाना और प्रभु दूसरी बार साथ काम कर रहे हैं। यह फिल्म तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और हिन्दी में साथ रिलीज की जा रही है और यह भी पहली बार है कि सलमान की फिल्म इतनी भाषाओं में आएगी।

Dabangg 3 के Climax में सलमान खान शर्ट के बिना लड़ने वाले हैं, सुदीप भी ऐसे ही देखेंगे। यह सबसे पहली फिल्म 'दबंग' का प्रीक्वल है यानी कहानी कुछ पीछे की तरफ जाएगी।

Posted By: Sudeep mishra