Dabangg 3: Salman Khan की 'दबंग 3' की चौथी प्रमुख किरदार की पहली झलक मंगलवार को जारी हुई है। इस किरदार का नाम है 'बेबी खुशी'। बेबी खुशी का किरदार महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर निभा रही हैं। बेबी खुशी से परिचय सलमान खान उर्फ चुलबुल पांडे ने वीडियो के जरिए करवाया है। बता दें कि फिल्म का ट्रेलर लॉन्च बुधवार , 23 अक्टूबर को मुंबई में लॉन्च होगा। प्रभुदेवा के निर्देशन में बनीं फिल्म 20 दिसंबर, 2019 को रिलीज होगी।

सलमान ने अपने किरदार चुलबुल पांडे के अंदाज में कहा 'ई है हमरी बेबी खुशी। सीधी-सादी, मासूम, अतिसुंदर। अब इनकी खुशी के लिए किसी को भी दुखी कर सकते हैं।'

इससे पहले सोमवार को सलमान ने सोनाक्षी सिन्हा के करिदार 'रज्जो' का परिचय दिया था। सोनाक्षी इस फिल्म की शुरूआत से ही हिस्सा है।

सलमान ने फिल्म के खलनायक किच्चा सुदीप के किरदार से भी रूबरू कराया था। Dabangg 3 में सुदीप का नाम 'बाली सिंह' बताया गया है। किच्चा सुदीप साउथ के सुपरस्टार हैं और वे पहली बार इस सीरीज का हिस्सा बन रहे हैं। सुदीप को 'फूंक', 'रण', 'रक्तचरित्र', 'रक्तचरित्र 2' और 'फूंक 2' में देखा जा चुका है। वे हालिया रिलीज फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' का भी हिस्सा थे।

सलमान खान ने इस तीसरी इंस्टॉलमेंट के लिए खुद को चुलबुल पांडे के रूप में पेश किया था और एक वीडियो शेयर किया था। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट का नाम चुलबुल पांडे ही रखी लिया था।

23 अक्टूबर को ‘दबंग 3’ के ट्रेलर लॉन्च में सभी मुख्य कलाकार शामिल होंगे। ट्रेलर को नौ अन्य शहरों चेन्नई, बेंगलुरु, हैदराबाद, दिल्ली, जयपुर, कोलकाता, अहमदाबाद, इंदौर और लखनऊ में एक साथ लॉन्च किया जाएगा। दिलचस्प बात यह है कि सलमान के फैन्स को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत करने का भी मौका मिलेगा।

Posted By: Sonal Sharma