Farhan Akhtar की नई फिल्म Toofan में विलेन का रोल दर्शन कुमार करेंगे। जाहिर तौर पर अब उन्हें इस फिल्म में फरहान अख्तर से लड़ना होगा। इसके लिए वे तैयारियों में जुट गए हैं। फरहान अख्तर की यह स्पोर्ट्स फिल्म है जो बॉक्सिंग के इर्द-गिर्द बुनी गई है।

दर्शन कुमार ने 'सरबजीत', 'मैरी कॉम', 'एनएच 10' और 'बागी 2' जैसी फिल्मों में काम किया है। निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा की अगली फिल्म 'तूफान' में वे खलनायक का किरदार निभा रहे हैं। दर्शन को इसमें एक महाराष्ट्रियन बॉक्सर धर्मेश पाटिल का रोल करना है। दर्शन करीब दो महीने से मुक्केबाजी की ट्रेनिंग ले रहे हैं।

ट्रेनिंग का इंतजाम मुंबई में वेस्टर्न एक्सप्रेस हाइवे पर बने एक कारखाने में किया गया है। यहां पूरी टीम साथ में रोजाना सात-आठ घंटे प्रैक्टिस करती है। इस फिल्म का काम जोरों पर है। फरहान लंबे समय से वर्कआउट वीडियो पोस्ट कर रहे हैं। दो महीने से परेश रावल भी फरहान अख्तर के साथ जिम में पसीना बहा रहे हैं। Toofan में परेस को फरहान अख्तर के बॉक्सिंग कोच का रोल दिया गया है। बता दें कि परेश रावल को आखिरी बार बड़े परदे पर इस साल रिलीज हुई 'उरी' में देखा गया था। परेश रावल ने Toofan को अप्रैल में साइन किया था। राकेश ओमप्रकाश मेहरा इस फिल्म को बना रहे हैं। राकेश मेहरा ने फरहान के साथ 2013 में आई 'भाग मिल्खा भाग' भी की थी।

फरहान को Toofan के लिए एक बॉक्सर के रूप में बदलने के लिए एक खास तरह की फिजिक की ज़रूरत है।करीब चार महीने पहले Farhaan ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया था और लिखा था 'यह सिर्फ ताकत ही बात नहीं है, स्पीड की भी है l #ToofanInTheMaking@drewnealpt \uD83E\uDD4A@samir_jaura \uD83C\uDFCB\uD83C\uDFFE‍♀ @rakeyshommehra @ritesh_sid"

View this post on Instagram

It’s not just about strength but speed as well #ToofanInTheMaking @drewnealpt 🥊@samir_jaura 🏋🏾‍♀️ @rakeyshommehra @ritesh_sid

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on

वैसे फरहान अख्तर की 'द स्काई इज़ पिंक' भी तैयार है, इसमें वे एक बार फिर Priyanka chopra के साथ कर रहे हैं। दोनों ने 'दिल धड़कने दो' में साथ काम किया था। Toofan को आरओएमपी पिक्चर्स और एक्सेल एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन मिलकर बना रहे हैं।

Posted By: Sudeep mishra

  • Font Size
  • Close