अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंग और तब्बू की आगामी फिल्म 'दे दे प्यार दे' का फर्स्ट पोस्टर करीब दस दिन पहले रिलीज हुआ था। अब इस फिल्म का ट्रेलर आया है। खूब मजेदार ट्रेलर है। इसमें अजय देवगन और रकुल प्रीत को देखना खासा मजेदार है। अजय की उम्र है 50 साल और वे अपनी आधी उम्र की रकुल को डेट कर रहे हैं। परिस्ठितियां अजय को हिंदुस्तान में बसे परिवार के पास पहुंचाती हैं और फिर शुरू होती है कॉमेडी की बौछार।

बता दें कि रकुल प्रीत की सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'अय्यारी' के बाद बॉलीवुड में ये तीसरी फिल्म है। 'दे दे प्यार दे' फिल्म को अकीव अली डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में जिमी शेरगिल भी नजर आएंगे। फिल्म के पहले पोस्टर को अजय देवगन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था। इस पोस्टर में तब्बू एक विंटेज कार पर बैठी है और रकुल प्रीत स्पोर्ट्स कार पर। इन दोनों कारों के बीच अजय देवगन फंसे नजर आ रहे हैं।

पोस्टर को देखकर आपको अजय की पहली फिल्म 'फूल और कांटे' का बाइक वाला स्टंट याद आ जाएगा। हालांकि इस पोस्टर में फर्क यह है कि इसमें अजय बाइक्स पर नहीं बल्कि कारों के बीच खड़े दिखाई दे रहे हैं।

अजय देवगन ने इस पोस्टर को शेयर कर मजाक में लिखा था कि इसे घर पर ट्राय न करें। उन्होंने ये भी बताया कि दे दे प्यार दे 17 मई 2019 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का ट्रेलर आज अजय देवगन के बर्थ डे पर जारी किया गया है। वे अपना 50वां बर्थ डे मनाएंगे। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बारे में ट्वीट कर जानकारी दी थी। इस वहीं 'गोलमाल अगेन' के बाद अजय देवगन और तब्बू एक बार फिर साथ काम कर रहे हैं।

Posted By: