Deepika Padukone और Ranveer singh कल पहली बार करवाचौथ मनाएंगे। दोनों की शादी की पहली सालगिरह भी ज्यादा दूर नहीं है। बता दें कि दोनों ने पिछले साल नवंबर में इटली के लेक कोमो में शादी की थी। इस शादी के तुरंत बाद ही दीपिका और रणवीर दोनों एक साथ पति और पत्नी की तरह रहने लगे थे। हाल ही में दीपिका ने एक इंटरव्यू में साथ रहने की बात पर अपनी राय रखी है। दीपिका से पूछा गया था कि उन्होंने और रणवीर ने शादी से पहले कभी साथ रहने के बारे में नहीं सोचा तो एक्ट्रेस ने बढ़िया जवाब दिया।

एक्ट्रेस ने माना है कि अगर शादी से पहले ही दोनों साथ रहने लग जाते तो दोनों के बीच ही कुछ छुपा नहीं रहा जाता। 'पिंक विला' की खबर में दीपिका ने कहा है 'अगर हम पहले ही साथ रहने लगते तो बाद में 'डिस्कवर' करने को रह क्या जाता! अभी यह पूरा साल ही एक-दूसरे को जानने और खोजने में बीता है और आगे का वक्त भी ऐसा ही रहेगा। मैं जानती हूं कि लोग शादी की निंदा भी करते हैं, लेकिन यह हमारा अनुभव नहीं है। हमें शादी के रिवाज पर पूरा यकीन है और इसके हर पल का मजा हम ले रहे हैं।'

बता दें कि शादी के बाद दीपिका ने अपनी एक ही बड़ी फिल्म साइन की वो है 'छपाक'। इसमें वो एसिड अटैक सर्वाइवर का रोल कर रही है। इस फिल्म में दीपिका ने भी पैसा लगाया है और मेघना गुलजार इसे निर्देशित कर रही हैं।

इसके अलावा दीपिका को रणवीर सिंह की पत्नी का रोल भी एक फिल्म में करना है। यह फिल्म '83। इसमें वो कपिल देव की पत्नी रोमी देव का रोल कर रही हैं। यह रोल ज्याद बड़ा नहीं है। मजेदार यह है कि इस फिल्म के शूट के लिए वो अलग-अलग गाड़ियों से शूट पर जाया करते थे।

Posted By: Sudeep mishra