Deepika Padukone-Ranveer Singhs wrap party for 83 team: कबीर खान निर्देशित फिल्म '83 के एक बड़े हिस्से की शूटिंग लंदन में पूरी हो गई थी और अब रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने मुंबई में फिल्म के आखिरी हिस्से की शूटिंग खत्म की है। भारत के पहले क्रिकेट विश्व कप जीत पर बनीं इस फिल्म में रणवीर सिंह कप्तान कपिल देव की भूमिका में है। उनकी रिअल लाइफ वाइफ दीपिका अब उनकी रील वाइफ रोमी देव के किरदार में दिखेगी। फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर दीपिका पादुकोण ने Wrap Up Party रखी। फिल्म की टीम के लिए रणवीर-दीपिका परफेक्ट होस्ट रहे।

इस पार्टी रे लिए गोनों को-ऑर्डिनेटेड आउटफिट्स में पहुंचे। दीपिका ने व्हाइट सिंगल शोल्डर टॉप और ब्लू हाई वेस्ट जींस पहनीं थी। रणवीर ने व्हाइट स्वेटशर्ट और ग्रे पेंट्स पहना था। इस पार्टी में फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान पत्नी मिनी माथुर के साथ पहुंचे।वहीं प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला भी पत्नी के साथ दिखे।

उनके पार्टी के वीडियोज वायरल हो रही है जिसमें साफ दिख रहा है कि खूब जश्न मनाया जा रहा है। पूरे समय दोनों साथ में दिखे और एक साथ खूब थिरके। दोनों हिंदी और पंजाबी ट्रैक पर खूब नाचें।

पहले वीडिडयो में कपल एक दूसरे के साथ बेफिक्रे सॉन्ग नशे दी चढ़ गई पर नाचते दिखे। दोनों को एक दूसरे के कान में फुसफुसाते हुए भी देखा गया।

View this post on Instagram

Deepika Padukone & Ranveer singh at 83 wrap up party ❤️ . . . #deepikapadukone #ranveersingh #Deepveer

A post shared by Deepika South FC (@deepikasouthfc) on

दोनों के बीच की ट्यूनिंग देखकर साफ लग रहा है कि वह फिल्म में भी कमाल करने वाले हैं।

रणवीर ने इस मौके पर सिंबा के गाने आंख मारे पर भी डांस किया।

इस पार्टी में टीम को इनवाइट करने के लिए व्यक्तिगत रूप से लेटर लिखा था, 'टीम '83 के सदस्य, पिछले कई महीनों से प्रतिष्ठित क्षणों को फिर से जीवित किया गया है और यादें हमारे दिलों में हमेशा के लिए बस गई हैं। मैं एक टीम का हिस्सा होने पर गर्व करने के साथ आपके योगदान से प्यार, जुनून, उत्साह को लेकर आभारी है। और इसके लिए, मैं आपको एक सेलिब्रेशन में आमंत्रित करना चाहती हूं!'

बता दें कि फिल्म '83 रणवीर सिंह की हिंदी, तमिल और तेलुगु में बनने वाली पहली त्रिभाषी फिल्म है। फिल्म को 10 अप्रैल 2020 में रिलीज किया जाएगा।

Posted By: Sonal Sharma

  • Font Size
  • Close