Mahabharat: जैसे ही यह पुष्टि हुई कि 600 करोड़ के बजट में बनने वाली Mahabharat का दीपिका पादुकोण हिस्सा है और वह द्रोपदी का किरदार निभाएंगी तो इंटरनेट पर ट्रेंड होने लगा। Madhu Mantena के इस संभवत: हिंदुस्तान के सबसे बड़े प्रोजेक्ट में दीपिका बतौर प्रोड्यूसर भी जुड़ रही हैं। यह कहानी द्रोपदी के नजरिए से बनाई जाएगी। फिल्म की रिलीज दिवाली 2021 तय की गई है।

अब इस खबर के बाहर आते ही इंटरनेट पर एक और चीज सुर्खियों में आ गई और वह है दीपिका का सालभर पुराना द्रोपदी के रूप में एक स्कैच। अगस्त 2018 की शुरूआत में एक आर्टिस्ट ने दीपिका का द्रोपदी की भूमिका में एक स्कैच बनाया था। और अब यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। दीपिका के अलावा, आर्टिस्ट ने अन्य अन्य किरदारों के भी स्कैच बनाए थे जिसमें आमिर खान, फरहान अख्तर भी शामिल हैं।

आर्टिस्ट ने आमिर खान को कृष्ण के रूप में, फरहान अख्तर को अर्जुन के रूप में, अर्जुन रामपाल को युधिष्ठिर के किरदार में और 'बाहुबली' प्रभास को भीम के रूप में दिखाया था।

आर्टिस्ट ने नकुल के रूप में विद्युत जामवाल को और सहदेव के रूप में रणवीर सिंह का स्कैच बनाया था।

Mahabharat जैसे भव्य प्रोजेक्ट के बारे में दीपिका पादुकोण ने कहा है, 'मैं द्रौपदी का किरदार निभाने के लिए बहुत रोमांचित हूं और सम्मानित भी महसूस कर रही हूं। महाभारत को सबसे महान पौराणिक कथा कह सकते हैं और सांस्कृतिक प्रभाव जबरदस्त है। जीवन के कई सबक हमें महाभारत से मिले हैं, लेकिन इनमें नजरिया पुरुषों का ही रहा है। इसलिए इस बार हम नए दृष्टिकोण के साथ इसे पेश कर रहे हैं। यह ना केवल दिलचस्प होगा, बल्कि बुहत महत्वपूर्ण भी होगा।'

बता दें कि दीपिका अब अपनी एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर आधारित फिल्म 'छपाक' की रिलीज की तैयारी में है। यह फिल्म जनवरी 2020 को रिलीज होगी। इस फिल्म में उनके साथ विक्रांत मैसी हैं। इसी बीच रणवीर सिंह स्टारर '83 में भी वह दिखाई देंगी। जल्द ही करण जौहर के एक अन्य प्रोजेक्ट पर भी काम शुरू कर सकती है।

Posted By: Sonal Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket