बॉलीवुड ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से पांच घंटे पूछताछ की। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जब Deepika Padukone से अपने मैनेजर करिश्मा प्रकाश के साथ हुई व्हाट्सऐप चैट के बारे में पूछा गया तो वे रोने लगीं। इस पर एनसीबी के अधिकारियों ने कहा कि वे इमोशनल कार्ड न खेलें। बताया जा रहा है कि पूछताछ के दौरान तीन बार ऐसा मौका आया जब Deepika Padukone रोने लगीं। हालांकि अधिकारियों ने इसे तवज्जो न देते हुए सख्त पूछताछ जारी रखी।

बता दें, ड्रग्स केस में पिछले हफ्ते एनसीबी ने बॉलीवुड की तीन प्रमुख अभिनेत्रियों Deepika Padukone, सारा अली खान एवं श्रद्धा कपूर से कई घंटे पूछताछ की। इस दौरान दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को उनके सामने बैठाकर भी पूछताछ किए जाने की खबर है। इसके साथ ही एनसीबी ने दीपिका, रकुल प्रीत सिंह और करिश्मा प्रकाश का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है।

NCB के अधिकारियों ने शनिवार को दीपिका पादुकोण से करीब पांच घंटे पूछताछ की। दीपिका सुबह 9.50 बजे ही कोलाबा स्थित मुंबई पोर्ट ट्रस्ट के गेस्ट हाउस पहुंच गई थीं। दीपिका के करीब एक घंटे बाद उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश गेस्ट हाउस पहुंची। फिर 12 बजे श्रद्धा कपूर एवं करीब एक बजे सारा अली खान पहुंचीं। सूत्रों के अनुसार तीनों अभिनेत्रियों ने पूछताछ के दौरान यह तो स्वीकार किया कि ड्रग के बारे में उन्होंने अपने मोबाइल से चैट की थी। लेकिन, स्वयं ड्रग का सेवन करने से इन्कार भी किया है। एनसीबी इन अभिनेत्रियों से जानना चाहती है कि यदि वे स्वयं ड्रग नहीं लेतीं, तो चैट में इसे मंगाने की चर्चा किसके लिए कर रही थीं?

बता दें कि एनसीबी के सामने हाजिर होने से पहले दीपिका पादुकोण और सारा अली खान अपने वकीलों से मशविरा कर चुकी थीं। सारा और श्रद्धा का नाम अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत से जुड़ी जांच के दौरान रिया चक्रवर्ती से पूछताछ में सामने आया था। फिर रिया और सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा एवं सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी से पूछताछ एवं उनकी चैट सामने आने के बाद दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर एवं रकुलप्रीत सिंह तथा फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा के नाम भी ड्रग सिंडीकेट से जुड़ते दिखाई दिए। दीपिका से करीब चार बजे पूछताछ खत्म हो गई थी। जबकि सारा और श्रद्धा से करीब छह बजे तक पूछताछ चली। पता चला है कि NCB इन तीनों को पुनः पूछताछ के लिए बुला सकती है।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020