Dharmendra recovering from dengue: जानेमाने अभिनेता धर्मेंद्र अभी डेंगू से उबर रहे हैं। एक सप्ताह पहले डेंगू डायग्नोज हुआ था और मुंबई के खार में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तीन दिन के इलाज के बाद, वह रिकवरी कर रहे हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी है।

मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक धर्मेंद्र अपने बेटों सनी देओल और बॉबी देओल के साथ घर लौटे। वह ठीक हो रहे हैं और घर पर ही हैं। इनके स्वास्थ्य में सुधार को देखते हुए सोमवार सुबह डॉक्टर ने उन्हें डिस्चार्ज कर दिया।

पहले रिपोर्ट्स थी कि धर्मेंद्र डिस्चार्ज होने के बाद सीधे लोनावला में अपने फॉर्महाउस जाएंगे। बता दें कि धर्मेंद्र को अपने फॉर्महाउस पर बहुत अच्छा लगता है और वह अच्छा समय वहां बिताते हैं।

धर्मेंद्र हाल ही में अपने पोते करण देओल की फिल्म 'पल पल दिल के पास' के प्रमोशन में देखे गए थे। वे सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में धर्मेंद्र रिअलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर' में भी गए थे और वहां जब उनके बचपन की जर्नी दिखाई गई तो वे भावुक हो गए। उनकी आंखों से आंसू निकल गए। वे करण देओल की फिल्म का प्रमोशन करने ही गए थे।

28 सितंबर को लता मंगेश्कर के जन्मदिन पर उन्होंने अलग ही अंदाज में विश किया था। उन्होंने कहा था कि 90 साल की हो गई हैं लेकिन मुझे 9 साल की गुड़िया लगती हैं। उन्होंने एक सुंदर कविता भी उनके लिए रिकॉर्ड की थी।

धर्मेंद्र ने 1960 में 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से करियर की शुरूआत की थी और वे अपने लगभग 50 साल के करियर में 200 फिल्में कर चुके हैं। उन्होंने शोले, चुपके-चुपके, धरमवीर, प्रतिज्ञा, यादों की बारात आदि कई हिट्स दी हैं। धर्मेंद्र को आखिरी बार यमला पगला दीवाना: फिर से में अपने बेटों सनी और बॉबी के साथ देखा गया था। यह फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी।