बॉलीवुड में पिता-बेटे की कोई जोड़ी बहुत लोकप्रिय है तो उनमें से एक है Dharmendra और Sunny Deol की जोड़ी। धर्मेंद्र ने अपने जमाने में खूब फैन फॉलोइंग बटोरी और आज की युवा पीढ़ी भी उन्हें खूब पसंद करती है। बेटे सनी देओल ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई और अपने ढाई किलो के हाथ के साथ आज भी खूब सुर्खियों में रहते हैं। अपने परिवार को लेकर धर्मेंद्र हमेशा ही इमोशनल रहते हैं। वे अपने निजी पलों की खुशियों को फैन्स के साथ शेयर करना नहीं भूलते हैं। आज भी धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर ऐसे ही एक पल का जिक्र किया है। उन्होंने बेटे सनी देओल के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसमें पिता और बेटे के बीच की जबर्दस्त बॉन्डिंग नजर आ रही है। उन्होंने इस प्यारी सी तस्वीर को ट्वीटर पर शेयर किया है।

धर्मेंद्र ने तस्वीरे शेयर करते हुए लिखा, 'खूबसूरत लम्हा... ऐसा...हर...बाप बेटे में....आता रहे...आता ही रहे।'

इस तस्वीर में सनी अपने पापा धर्मेंद्र को गले लगाते हुए दिख रहे हैं और इस पल को दोनों मुस्कुराकर जी रहे हैं। उनके चेहरे की मुस्कान सब बयां कर रही है। हाल ही में धर्मेंद्र ने अपने 84वां जन्मदिन मनाया था और उनके बच्चों ईशा देओल और बॉबी देओल ने दिल को छूने वाला मैसेज दिया था।

उन्होंने इंडस्ट्री में 60 साल पूरे कर लिए हैं और कई जॉनरी की फिल्मों के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया जिसमें बंधिनी, राजा रानी, प्रतिज्ञा से लेकर शोले, चुपके चुपके शामिल है।

हाल ही में इंस्टाग्राम पर धर्मेंद्र ने अपने फॉर्म हाउस का वीडियो टूर करवाया था। वह अपने खेत के मैथी के परांठे खाते दिखे थे।

बता दें कि धर्मेंद्र ने 1954 में केवल 19 साल की उम्र में प्रकाश कौर से शादी की थी। उनके दो बेटे सनी और बॉबी और दो बेटियां विजेता और अजीता हैं। फिल्म इंडस्ट्री में आने के बाद उन्होंने हेमा मालिनी से शादी की और उनकी दो बेटियां ईशा देओल और आहना देओल हैं।

Posted By: Sonal Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket