Dilip Kumar के छोटे भाई असलम खान का निधन हो गया है। बीते दिनों कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। असलम खान को हार्ट संबंधी बीमारियों के साथ ही डायबिटीज भी थी। Dilip Kumar के एक और भाई को भी लीलावती अस्पताल में इलाज चल रहा है। अहसान खान की हालत भी गंभीर बताई जा रही है।

बीते दिनों खबर आई थी कि 97 साल के Dilip Kumar के दोनों भाइयों, अहसान खान और असलम खान को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। दोनों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, वहीं शरीर में ऑक्सीजन लेवन भी कम हो गया था। तब डॉक्टरों ने बताया था कि दोनों भाइयों को बाय-पैप वेंटिलेटर पर रखा गया है और आईसीयू में हैं। तभी से दोनों की हालत चिंताजनक थी। दोनों भाई पहले से ब्लड प्रेशर और हार्ट संबंधी बीमारियों से ग्रस्त थे।

बांद्रा में रहते थे दोनों भाई, Dilip Kumar से चल रहा प्रॉपर्टी का विवाद

Dilip Kumar के दोनों भाई बांद्रा में रहते थे। दोनों का Dilip Kumar के साथ प्रॉपर्टी का विवाद चल रहा था। बहरहाल, अहसान खान और असलम खान का इलाज भी लीलावती अस्पताल के डॉ. जलील पारकर कर रहे थे। डॉ. पारकर ने ही बीते दिनों बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के टेस्ट किए थे और पता लगाया था कि उन्हें लंग्स का कैंसर हुआ है।

यह भी पढ़ें: संजय दत्त को स्टेज 3 लंग्स कैंसर, जानिए इस बीमारी के लक्षण, कारण और बचाव के तरीके

तब Dilip Kumar की पत्नी सायरा बानो ने उम्मीद जताई थी कि दोनों भाई जल्द स्वस्थ्य होकर घल लौटेंगे। वहीं Dilip Kumar की सेहत के बारे में सायरा बानो ने कहा था कि सभी की दुआओं से उनकी सेहत अच्छी है और वे घर पर आराम कर रहे हैं।

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close