मुंबई। आप पसंद करें या ना करें लेकिन सोशल मीडिया से छुटकारा नहीं पा सकते। हाल ही में रणबीर कपूर और पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस माहिरा खान की न्यूयॉर्क में साथ में स्‍मोकिंग करती फोटो वायरल हुई थी तो उनके बारे में रोमांस की चर्चा शुरू हो गई थी। अब सनी देओल और डिंपल कपाड़‍िया हाथ में हाथ डालकर साथ में बैठे नजर आए हैं। सोशल मीडिया में सनी देओल और डिंपल का एक वीडियो वायरल हो रहा, जिसमें वह लंदन की एक सड़क पर बैंच पर बैठे बातें कर रहे हैं।

इन दोनों को एक फैन ने लंदन के बस स्‍टॉप पर देखा और यह वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। दोनों हाथ में हाथ रखकर बैठे दिख रहे हैं।

कमाल आर खान ने भी ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया है और लिखा, 'सनी देओल और डिंपल कपाड़िया साथ में छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं। यह एक खूबसूरत कपल लग रहा है।'

जैसे ही यह वीडियो इंटरनेट पर आया लोगों ने 80 के दशक के उनके कथित रोमांस को भी याद किया। एक यूजर ने लिखा, इश्क छुपता नहीं छुपाने से, क्या फायदा डर के जमाने से। वहीं किसी ने शादीशुदा और बच्चे होने के बावजूद सनी को डिंपल के साथ समय बिताने पर खरीखोटी सुनाई।

डिंपल और सनी ने मंजिल मंजिल, अर्जुन, आग का गोला और नरसिम्हा जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। कई मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि शादीशुदा होने के बाद भी सनी ने डिंपल को पत्नी का दर्जा दिया था और राजेश खन्ना से डिंपल के अलग होने के पीछे यह मुख्य कारण था।

Posted By: