आज Dimple Kapadia का बर्थडे है। वो अपने जन्मदिन पर ट्विटर पर ट्रेंड हो रही हैं। उनके जन्मदिन पर याद आता है उनकी बेटी Twinkle Khanna का पांच साल पहले का बर्थडे जब डिंपल से जुड़ा एक बड़ा राज Rishi Kapoor ने खोला था। ऋषि कपूर की बात से कई लोग तब चौंक गए थे जब एक्टर ने खुलासा किया कि Bobby के शूट के वक्त डिंपल कपाड़िया प्रेगनेंट थी। बॉबी 1973 में रिलीज हुई थी और इसी साल Rajesh Khanna और डिंपल की शादी हुई थी।

2015 में ऋषि कपूर ने ट्विंकल खन्ना को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट किया था 'जन्मदिन मुबारक हो प्यार ट्विंकल, 1973 में जब हम बॉबी का गाना 'अक्सर कोई लड़का' शूट कर रहे थे तब तुम तुम्हारी मम्मी के पेट में थीं।'

इस ट्वीट के बाद कई लोग चौंक गए थे क्योंकि उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि ऐसा कैसे हो सकता है। इस वजह से ऋषिक कपूर ने बाद में एक और ट्वीट किया और बताया था 'कुछ लोगों को प्रॉब्लम क्या है? काकाजी और डिंपल दोनों शादीशुदा थे और बॉबी अभी भी पूरी नहीं हुई थी। हमने एक गाने की शूटिंग तब की थी जब डिंपल तीन माह की गर्भवती थीं'।

यह डिंपल का पहला बर्थडे है जब उनके साथ उनकी पहली फिल्म का को-स्टार नहीं है। ऋषि कपूर का कुछ दिन पहले ही निधन हुआ। कई किस्से इस फिल्मी दुनिया में ऐसे हैं जो साबित करते हैं कि एक जमाने में ऋषि कपूर भी डिंपल के दीवाने हुआ करते थे। 16 साल की डिंपल ने अपने से लगभग दोगुनी उम्र के राजेश खन्ना से शादी कर ली थी।

Posted By: Sudeep Mishra

  • Font Size
  • Close