हर परिवार की तरह कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के दौरान टीवी एक्ट्रेस Dipika Kakar पति Shoaib Ibrahim के साथ खूब समय बिता रही हैं। दोनों उनका क्वॉरेंटाइन बहुत ही क्यूट तरीके से एंजॉय कर रहे हैं। दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राइम की तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमें वे फन मोमेंट्स शेयर कर रहे हैं। शोएब तो दीपिका की गोद में सिर रखकर लेटे हुए नजर आए। वहीं दीपिका पानी की बॉटल के साथ शोएब को परेशान करती हुई नजर आईं। एक तस्वीर में तो वह अपने पेट के साथ सो रहे हैं।

इन तस्वीरों में दीपिका ने ब्लैक टी शर्ट और पिंक पायजामा पहना है। वहीं शोएब पिच कलर के टी शर्ट में दिखे।

बता दें कि दीपिका कक्कड़ वैसे भी अपने परिवार को प्राथमिकता देती है और उनके साथ समय बिताने का कोई मौका मिस नहीं करती है। वह शोएब ही नहीं अपनी सास और ननद के साथ भी क्वॉलिटी टाइम बिताती है। यही नहीं उनके ससुरालवाले उन्हें पैम्पर करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।

जब 31 मार्च तक की किसी भी फिल्म या टीवी शो की शूटिंग रोकने की घोषणा हुई थी तब भी दीपिका का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह शोएब के साथ बैडमिंटन खेलती नजर आ रही थी। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर किया था और उनकी केमिस्ट्री ने फैन्स का दिल जीत लिया था।

यही नहीं दीपिका ने अपने फैन्स से गुजारिश भी की थी कि वे घर में ही रहें ताकि सुरक्षित रह पाए और कोरोना वायरस की चपेट में आने से बच जाएं।

बता दें कि टीवी इंडस्ट्री के सबसे चहेते कपल्स में से एक हैं दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम। दोनों की लव स्टोरी शो ससुराल सिमर का में शुरू हुई थी। इस फिल्म के सेट पर दोनों पहली बार एक दूसरे से मिले थे। दोस्ती से बात शुरू हुई लेकिन एक-दूसरे के लिए फीलिंग जागी और प्यार करने लगे। दीपिका और शोएब ने रिश्ते में कोई जल्दबाजी नहीं कि और कई सालों तक डेट कर एक-दूसरे को अच्छे से समझा। फिर उन्हें लगात कि पूरा जीवन साथ बिताया जा सकता है। दोनों ने 22 फरवरी, 2018 को मध्यप्रदेश के भोपाल में शादी की। इस कपल ने अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाई।

हाल ही में दीपिका कक्कड़ का शो कहां हम कहां तुम बंद हुआ है। इस शो में दीपिका कक्कड़ ने सोनाक्षी रस्तोगी का किरदार निभाया था। चैनल ने निर्माताओं ने एक महीने का समय दिया था और उस हिसाब से कहानी को मोड़ा गया। शो का आखिरी एपिसोड 14 मार्च को प्रसारित हुआ था और इस मौके पर दीपिका ने इंस्टाग्राम पर दिल को छूने वाला एक संदेश लिखा। उन्होंने लिखा था, 'सोनाक्षी रस्तोगी आधिकारिक रूप से अलविदा कह रही है। सोनाक्षी रस्तोगी और पार्वती को इतना प्यार देने के लिए प्यारे दर्शकों का शुक्रिया! आपके प्यार ने इस सफर को बेहद खास बना दिया। संदीप सिकंद आप एकमात्र ऐसे थे जो आश्वस्त थे मेरे 'सोनाक्षी' का किरदार निभाने को लेकर। मुझे पर इतना यकीन करने का शुक्रिया।'

Posted By: Sonal Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket