फिल्म Thappad इन दिनों खूब चर्चा में है। फैन्स को Taapsee Pannu से एक बार और धमाकेदार परफॉर्मेंस की पूरी उम्मीद है। इस सप्ताह 28 फरवरी को रिलीज हो रही इस फिल्म को साल की सबसे महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक माना जा रहा है। तापसी पन्नू की यह फिल्म अनुभव सिन्हा के साथ दूसरी फिल्म है। इससे पहले दोनों ने 'मुल्क' में साथ काम किया था।

मुल्क के बाद दूसरी बार फिर तापसी के साथ काम करने को लेकर निर्देशक अनुभव सिन्हा ने कहा, 'जब आप किसी व्यक्ति के साथ समय बिताते हैं, तो आप व्यक्ति के बारे में अधिक जानने लगते हैं और आपके बीच एक केमिस्ट्री बनती है। मुझे लगता है कि जब आप एक एक्टर को बेहतर तरीके से जानते हैं, तो पूरी संभावना है कि साथ काम करने के बेहतर नतीजे मिलेंगे है। तापसी एक एक्ट्रेस के रूप में निस्वार्थ और पारदर्शी है। वह नहीं चाहती कि आप फिल्म में तापसी को तलाशें, उनकी सोच है कि किरदार पर आपका ध्यान होना चाहिए। यही उनके बारे में सबसे अच्छी बात है।'

बता दें कि थप्पड़ फिल्म अपने संदेश को दुनिया भर में फैलाने के लिए अनोखे और अलग तरीके से सब कुछ किया है। यूट्यूब पर दूसरा ट्रेलर जारी किया था जिसमें दर्शकों से ट्रेलर को रिपोर्ट करने के लिए आग्रह किया गया और दर्शकों ने एक कदम आगे बढ़ाते हुए निर्माताओं को समर्थन प्रदान किया है।

थप्पड़ का दिल्ली में पहला प्रीव्यू आयोजित किया गया था जिसकी मेजबानी सुधीर मिश्रा ने की थी। दूसरा प्रीव्यू जयपुर में हंसल मेहता ने होस्ट किया गया था और तीसरा भोपाल में विशाल भारद्वाज ने होस्ट किया गया था।

फिल्म को स्टैंडिंग ओवेशन मिला है और इस साल की 'पिंक' कहा जा रहा है।

अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार द्वारा निर्मित इस फिल्म में तापसी पन्नू को देखने के लिए फैन्स उत्साहित हैं।

Posted By: Sonal Sharma