Disha Patani को नेशनल क्रश कहा जाता है और उनके फैन्स की कोई कमी नहीं हैं। उन्हें देखकर फैन्स तो घेर ही लेते हैं बल्कि फोटोग्राफर्स भी एक मौका क्लिक का नहीं छोड़ना चाहते हैं। इस एक्ट्रेस को जिम और रेस्टोरेंट में अक्सर स्पॉट किया जाता है। लेकिन इस बार जो हुआ वह एक्ट्रेस के लिए कुछ ज्यादा अच्छा अनुभव नहीं था। इस एक्ट्रेस को क्लिक कर रहे फोटोग्राफर की उनके बॉडीगार्ड से बहस हो गई।

इस वीडियो में देखेंगे कि दिशा पाटनी वेन्यू से निकल रही हैं और अपनी कार की तरफ बढ़ रही है। वह मुस्कुराते हुए ही जा रही है और जैसे ही अपनी कार में बैठने वगती है, उनका बॉडीगार्ड एक फोटोग्राफर को धक्का दे देता है और दोनों में बहस हो जाती है और वहां दिशा देखती रहती है। यह फोटोग्राफर एक पिक्चर शॉट लेना चाहता था लेकिन उसे सही फ्रेम नहीं मिल रही थी और तब दिशा के बॉडीगार्ड ने उन्हें लेने नहीं दिया।

विरल भयानी ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में बताया कि दिशा पाटनी के मैनेजर ने इस घटना को लेकर बाद में माफी भी मांगी।

बता दें कि दिशा पाटनी को हाल ही में मोहित सूरी की मलंग में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू भी थे। उन्हें सलमान खान की राधे: द मोस्ट वॉन्टेड भाई में भी कास्ट किया गया है। यह फिल्म ईद पर रिलीज होगी और इसे प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं। वह सलमान खान के साथ 'भारत' में भी काम कर चुकी है।

Posted By: Sonal Sharma