अहमद खान की फिल्म 'बागी 3' का आज नया पोस्टर जारी हुआ है। इस पोस्टर के साथ एक खबर और बाहर आई है वो यह कि Tiger Shroff की इस फिल्म में Disha Patani एक आयटम नंबर करने वाली है। पिछले महीने ही खबर थी कि दिशा पटानी को 'बागी 3' के सेट पर देखा गया। तब माना जा रहा था कि वो 'दस बहाने करके ले गए दिल' के रीमिक्स के लिए शूट कर रही हैं लेकिन अब यह स्पष्ट हो चुका है इस रीमिक्स को तो श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ पर फिल्माया गया है।

कहा जा रहा है कि यह सोलो डांस नंबर होगा। बता दें कि 'बागी' का यह तीसरा संस्करण है। 'पिंकविला' ने अपनी खबर में एक सूत्र के हवाल से लिख है 'हर कोई दिशा को 'बागी 3' के शूट पर मिस कर रहा था क्योंकि वो पिछली कड़ी का हिस्सा थीं। पिछली फिल्म में ही उनकी किरदार मर गया था इसलिए वो इस पार्ट का हिस्सा नहीं हो सकती थीं। अहमद को हमेशा ही दिशा बढ़िया डांसर लगती हैं तो टाइगर और साजिद नाडियाडवाला के साथ बैठ तय किया गया कि इस फिल्म में उनका एक आयटम नंबर होना चाहिए।'

खबरी ने आगे बताया 'यह एक हिप-हॉप नंबर होगा जो रीमिक्स तो कतई नहीं होगा। मीत ब्रदर्स, रोचक कोहली, तनिष्क बागची या अरमान मलिक में से कोई इसे बनाएगा। वैसे दिशा ने इसके लिए अपनी सहमती दे दी है।'

आने वाली 6 फरवरी को 'बागी 3' का ट्रेलर बाहर आ जाएगा। बता दें कि यह फिल्म बेहद कम समय में बनकर तैयार हुई है। इसका काम 12 सितंबर 2019 को शुरू हुआ था। पिछली हफ्ते ही इसे शूट करने का काम पूरा हुआ है।

जैकी श्रॉफ, टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर, अंकिता लोखंडे और रितेश देशमुख ने शूट होने पर सेलेब्रेट भी किया था। यह फिल्म 6 मार्च को रिलीज की जा रही है। यह इस साल होली के पहले वाले शुक्रवार को आ रही है।

Posted By: Sudeep mishra