फिल्म निर्माता Ekta Kapoor ने अपनी नई फिल्म की घोषणा कर दी है। इस फिल्म के लिए एकता ने Disha Patani को साइन किया है। Disha इस फिल्म में छोटे शहर की पंजाबी लड़की का रोल करने वाली हैं। पहली बार एकता कपूर और दिशा पटानी किसी प्रोजेक्ट में साथ काम कर रहे हैं। एकता की हालिया रिलीज Dream Girl थी जो जबरदस्त हिट हुई है। इस फिल्म ने अपनी लागत से 100 करोड़ ज्यादा कमाए हैं। इसी फिल्म के निर्देशक राज शांडिल्य की लिखी कहानी पर ही यह नई फिल्म बन रही है। इस नई फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है।

इतनी जरूर तय हुआ है कि 'ड्रीम गर्ल' की तरह इस फ़िल्म का कांसेप्ट भी धुंआधार होगा। दिशा पटानी की यह पहली बड़ी फिल्म होगी जिसमें उन्हें ही लीड करना है। इसस दिशा भी खुश हैं क्योंकि उनकी पहली एकल फिल्म एकता के साथ है जो मनोरंजन के सभी प्लेटफार्मों पर राज करती हैं।

इस फिल्म का निर्देशन आशिमा छिब्बर के जिम्मे रहेगा। दिशा पटानी के बारे में एकता कपूर ने कहा है "दिशा पाटनी युवाओं में मशहूर हैं। इस रोल के लिए मैं किसी ओर के बारे में सोच भी नहीं सकती थी। यह किरदार शैतान मगर मासूम और समझदार है। दिशा इसे एक अलग स्तर पर ले जाने वाली हैं।"

एकता फिलहाल ऐसी कहानियों पर फिल्में बना रही हैं जिनमें महिलाएं मुख्य आधार हैं। एकता कहती हैं "यदि हम एक आम फिल्म को 'पुरुष प्रधान' नहीं कहते हैं तो हम उन फिल्मों को अलग नज़रिये से क्यों देखते है जिनमें हीरोइन लीड रोल में होती है। वैसे बता दूं कि मेरी अगली फिल्म में दिशा धमाकेदार कॉमेडी भी करने वाली हैं।”

बता दे कि 'एम.एस.धोनी: एन अनटोल्ड स्टोरी' में दिशा पटानी ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद वे 'बागी 2' और 'भारत' में दिखीं। दिशा ने फिल्म 'मलंग' के लिए भी अपना शेड्यूल पूरा कर लिया है।