Dream Girl: आयुष्मान खुराना को हाल ही में 'अंधाधुन' के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिला और इससे साबित हो गया कि यदि आप बड़े सपने देखते हैं, कड़ी मेहनत करते हैं और अपने आप पर विश्वास करते हैं, तो आप अपने लक्ष्यों को पा सकते हैं। जहां उन्होंने विक्की डोनर के साथ एक के बाद एक बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई, वहीं आयुष्मान ने अपनी पसंद की फिल्मों के साथ बताया कि वह टैलेंट का पावरहाउस है। 'बधाई हो' और 'अंधाधुन' से दिल जीतने के बाद, आयुष्मान अब 'ड्रीम गर्ल' में दिखाई देंगे, जिसमें आयुष्मान पूजा नाम की लड़की की भूमिका निभाएंगे। फिल्म के ट्रेलर को ऑनलाइन जारी करने के तुरंत बाद, फिल्म को लेकर खूब चर्चा हो रही है और इसके रिलीज होने से पहले, आयुष्मान ने एक दिलचस्प किस्सा सुनाया है। इसमें उन्होंने बताया कि 90 के दशक में, जब 14 साल के थे तब आयुष्मान अपनी गर्लफ्रेंड के पापा से लड़की आवाज में ही बात करते थे।

आयुष्मान ने खुलासा किया कि जब उनकी गर्लफ्रेंड के पापा उनके कॉल का जवाब देते थे, तो वह उनकी फीमेल फ्रेंड होने का दिखावा करते थे और उसके बाद ही पापा उसे फोन देते थे। आयुष्मान ने कहा, 'हम घंटों बातें करते थे क्योंकि उनके पिता को लगता था कि वह एक लड़की से बात कर रहे हैं।'

View this post on Instagram

Tring Tring! 📞 Dekho na... Mera Trailer! Taiyaar ho jayein milne Pooja urf #DreamGirl se. Trailer out now! @nushratbharucha @ektaravikapoor @shobha9168 @ruchikaakapoor @writerraj #AnnuKapoor @nowitsabhi #VijayRaaz @oyemanjot @rajbhansali92 @EkThapaTiger @thinkinkstudioindia @akshat_r_saluja @nirmaand @balajimotionpictures @ZeeMusicCompany @ZeeStudiosint #DreamGirl #DreamGirlOn13thSep #13KoMainTeri

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

ड्रीम गर्ल के बारे में बात करते हुए आयुष्मान ने कहा कि ड्रीम गर्ल पूरी तरह मसाला फिल्म है, और उनकी सबसे कमर्शियल फिल्मों में से एक है जो दूसरों से बहुत अलग है।

राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित 'ड्रीम गर्ल' में आयुष्मान, पूजा नाम की एक नकली लड़की का किरदार निभाएंगे। इस फिल्म में नुसरत भरुचा की मुख्य भूमिका भी है और यह फिल्म 13 सितंबर को रिलीज होगी। फिल्म में अन्नू कपूर, विजय राज, मनजोत सिंह, निधि बिष्ट, राजेश शर्मा, अभिषेक बनर्जी और राज भंसाली महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

Posted By:

  • Font Size
  • Close