Dream Girl Box Office Collection : Ayushmann Khurrana के लिए Dream Girl ने आखिर रिकॉर्ड बना ही दिया। अब यह आयुष्मान की सबसे कमाऊ फिल्म बन गई है। Dream Girl की कुल कमाई अब 139.78 करोड़ रुपए हो गई है। बता दें कि आयुष्मान की सबसे बड़ी हिट 'बधाई हो' थी जिसने 136.80 करोड़ रुपए की कमाई की थी। इस कमाई को हासिल करने में Dream Girl को पांच हफ्ते तक दौड़ना पड़ा। बीते वीकेंड पर इस फिल्म ने 1.70 करोड़ रुपए कमाए हैं। संडे को इसे 75 लाख रुपए मिले, शनिवार की कमाई 60 लाख रुपए थी और शुक्रवार को महज 35 लाख इसे हासिल हुए थे।

इस सुपरहिट फिल्म से एकता कपूर के बैनर 'बालाजी फिल्म्स' को भी उपलब्धि हासिल हुई है। एकता के बैनर ने भी किसी एक फिल्म से इतनी कमाई कभी नहीं है। इससे पहले उनकी बड़ी हिट 'एक विलेन' थी जो 100 करोड़ तो कमा लाई थी लेकिन इतना धन उसे भी नहीं मिला था।

Dream Girl अब बेहद धीमी रफ्तार से कमा रही है। अब कुछ लाख ही रोज मिल रहे हैं। फिल्मों की इतनी भीड़ में पैसा आ रहा है तो भी यह बड़ी बात है। इस फिल्म ने War के तूफान का भी सामना किया है। इस हफ्ते यह कम से कम डेढ़ करोड़ और कमा सकती है।

War तो अब 250 करोड़ के पार है। रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने पहले ही दिन इसने 50 करोड़ से ज्यादा कमाई कर Dream Girl को दिक्कत में डाल दिया था, फिर तीन दिन में War vs 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया और 5 दिन में 150 करोड़ के पार निकल गई। ऐसे में आयुष्मान की फिल्म के बारे में कहा जा सकता है कि अगर War नहीं होती तो यह आसानी से 25 करोड़ और कमा लेती।

Nushrat Bharucha की Dream girl ने पहले हफ्ते में 72.20 करोड़ रुपए कमाए थे। दूसरे हफ्ते में 38.60 करोड़ रुपए इस पास आए। तीसरे हफ्ते में 22.05 करोड़ रुपए हासिल हुए। चौथा हफ्ता 5.15 करोड़ दे गया। यह सफर 140 करोड़ तक आसानी से पहुंचेगा।

Posted By: Sudeep mishra