Dream Girl Box Office Day 8 : Ayushmann Khurrana की फिल्म को टिकट खिड़की पर नई फिल्में हिला नहीं पाई हैं। कल तीन-तीन फिल्में रिलीज हुईं उसके बावजूद 'ड्रीम गर्ल' को सबसे ज्यादा पैसा मिला है। ये बताता है कि इस हफ्ते में हिंदी फिल्मों के मामले में आयुष्मान का राज टिकट खिड़की पर रहेगा।

बीते शुक्रवार को संजय दत्त की 'प्रस्थानम' रिलीज हुई। इसके साथ सोनम और दुलकर सलमान की 'द जोया फैक्टर' भी रिलीज हुई। सनी देओल ने अपने बेटे को लॉन्च करने के लिए भी यही शुक्रवार चुना था और अपने निर्देशन में बनी 'पल पल दिल के पास' उन्होंने रिलीज की। इन तीनों में कोई भी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' के करीब नहीं पहुंच पाई है।

अभी तक मिली खबरों से पता लगता है कि संजय दत्त की फिल्म को ही सबसे ज्यादा कमाई मिली है। 'प्रस्थानम' ने पहले दिन लगभग तीन करोड़ कमाए हैं। 'ड्रीम गर्ल' को बीते शुक्रवार को 5.30 करोड़ रुपए मिले हैं। अंतर साफ है कि आयुष्मान की फिल्म काफी आगे चल रही है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना 'पूजा' नाम की लड़की की आवाज में फोन पर बात करते हैं तो कई लोग उनके दीवाने हो जाते हैं।

आठ दिनों के बाद 'ड्रीम गर्ल' की कमाई 77.50 करोड़ हो गई है। फिल्म सुपरहिट होने की तरफ बढ़ रही है। यह अपनी लागत से लगभग दोगुना वसूल चुकी है। इसे 40 करोड़ में बनाया गया था। एकता कपूर के प्रोडक्शन को बहुत दिनों बाद कोई बड़ी हिट फिल्म मिली है। 'ड्रीम गर्ल' ने आयुष्मान खुराना की लगातार छठी हिट है।

100 करोड़ हासिल करने में इसे पांच दिन और लग सकते हैं। यह 2000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर यह रिलीज हुई थी, अब यह 1600 स्क्रीन्स से कमाई कर रही है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ नुसरत भरुचा हैं। दोनों पहली बार साथ काम कर रहे हैं। अन्नू कपूर, मनजोत सिंह के इसमें खास रोल हैं। निर्देशक राज शांडिल्य हैं। विजय राज पुलिसवाले के मजेदार रोल में हैं। राजेश शर्मा विलेन बने हैं।

Posted By: Sudeep mishra

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना