Dream Girl Box Office Collection : 'ड्रीम गर्ल' आखिर Ayushmann Khurrana की सबसे कमाऊ फिल्म बनने के बेहद करीब आ ही गई। Dream Girl की कमाई 135.25 करोड़ रुपए हो गई है, जबकि आयुष्मान की सबसे बड़ी हिट 'बधाई हो' की कमाई 136.80 करोड़ रुपए है। इस कमाई को हासिल करने में अब Dream Girl को बमुश्किल दो दिन और लगने वाले हैं। माना जा रहा है कि इस फिल्म ने War के तूफान को पार कर लिया है। टिकट खिड़की पर इसकी फिर वापसी हो गई है। अब इस हफ्ते यह कम से कम दो करोड़ और कमाने वाली है।

पिछले पांच दिन इसका सफर बेहद रोमांचक रहा है। Dream Girl की कमाई मंगलवार को 2.50 करोड़ रुपए थी। इसके एक दिन बाद War के रिलीज होते ही Dream Girl की कमाई बुधवार को 85 लाख रुपए पर आ गई। गुरुवार को हालात और बिगड़े, इससे यह कमाई केवल 50 लाख रुपए पर आ टिकी।

आयुष्मान की फिल्म के दर्शक War ने शनिवार से लौटाने शुरू किए। शनिवार को इसकी कमाई बढ़ी और फिर रकम अस्सी लाख पर पहुंच गई। इसके बाद संडे शानदार रहा। कल इसने 1.10 करोड़ रुपए कमाए हैं। लग रहा है कि अब यह 50 लाख से ऊपर ही बनी रहेगी।

दूसरी तरह War ने पांच दिन में 150 करोड़ के करीब है। इस फिल्म में रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ हैं। पहले ही दिन इसने 50 करोड़ से ज्यादा कमाई की, तीन दिन में यह 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर गई और अब 5 दिन में 150 करोड़ के पास है।

बता दें कि पहले हफ्ते में 'ड्रीम गर्ल' की कमाई 72.20 करोड़ रुपए रही। दूसरे हफ्ते में 38.60 करोड़ रुपए इसके खाते में और जुड़े। तीसरे हफ्ता इसे 22.05 करोड़ रुपए दे गया। चौथे वीकेंड पर इसे 2.40 करोड़ हासिल हुए। लग रह है इसका सफर 140 करोड़ तक पहुंचेगा। ऐसा हुआ तो यह अपनी लागत से 100 करोड़ ज्यादा कमाने में सफल होगी।

Posted By: Sudeep mishra

  • Font Size
  • Close