Dream Girl Box Office Day 11 : रिलीज के 11वें दिन Ayushmann Khurrana की फिल्म ने सेंचुरी पूरी कर ली है। दूसरे सोमवार की कमाई के आंकड़े जारी हुए हैं और इससे Dream Girl की कुल कमाई 100 करोड़ के पार निकल गई है। बीते सोमवार इस फिल्म ने 3.75 करोड़ रुपए कमाए। इससे कुल कमाई 101.40 करोड़ के आंकड़े तक जा पहुंची।

यह आयुष्मान खुराना की दूसरी सौ करोड़ी फिल्म है। इससे पहले उनकी 'बधाई हो' ने भी 100 करोड़ कमाए थे, यह फिल्म पिछले साल रिलीज हुई थी। एकता कपूर का रिकॉर्ड भी सुधरा है। यह उनके प्रोडक्शन में बनी दूसरी फिल्म है जिसने 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है। इससे पहले उनके प्रोडक्शन की फिल्म 'एक विलेन' ने 100 करोड़ से ज्यादा रकम कमाई थी।

बता दें कि इस फिल्म ने अपने दूसरे वीकेंड पर कमाल कर दिया था और 25.45 करोड़ रुपए कमाए थे। यह कमाई तब हासिल हुई जब तीन नई फिल्में बीते शुक्रवार रिलीज हुई थीं। इसे तो ढाई हफ्ते पुरानी 'छिछोरे' से भी जूझना पड़ रहा है।

वैसे पहले हफ्ते में 'ड्रीम गर्ल' ने बढ़िया कमाया था और 72.20 करोड़ कमाए थे। दूसरे हफ्ते में इसे करीब 40 करोड़ रुपए और मिलना चाहिए। दो हफ्तों के बाद 113 करोड़ की कमाई इसकी जेब में हो सकती है। वैसे फिल्म सुपरहिट हो गई है। इसकी लागत केवल 40 करोड़ थी। एकता कपूर के प्रोडक्शन ने बड़ा मुनाफा कमाया है।

तय है कि इस हफ्ते और आने वाले हफ्ते में भी हिंदी फिल्मों के मामले में 'ड्रीम गर्ल' का राज टिकट खिड़की पर रहेगा। 2 अक्टूबर के बाद ही यह कमजोर पड़ेगी। आयुष्मान खुराना ने इसमें ऐसे लड़के का रोल किया है मजबूरी में लड़की की आवाज में फोन पर बात करना होती है।

इसे 2000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था लेकिन अब तो करीब 1600 स्क्रीन्स से यह कमाई कर रही है। 'ड्रीम गर्ल' आयुष्मान खुराना की लगातार छठी हिट है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ नुसरत भरुचा बतौर हीरोइन हैं। अन्नू कपूर, मनजोत सिंह, विजय राज, राजेश शर्मा के भी मजेदार रोल इसमें हैं। निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है, यह उनकी पहली फिल्म है।

Posted By:

  • Font Size
  • Close