Dream Girl का ट्रेलर नमूना है Aayushmann Khurrana की अदायगी का। यह ट्रेलर इस बात को और पुख्ता करता है कि वाकई यह एक्टर नेशनल अवॉर्ड डिजर्व करता था। आयुष्मान की हर फिल्म की तरह इस बार भी उनकी मासूमियत पर दांव खेला गया है। फिर एक देसी कहानी चुनी गई और ठेसी देसी इलाके में इसे फिल्माया गया है। ट्रेलर खूब मजेदार है और ऐसा हो ही नहीं सकता कि इसे देखें और हंसे बिना रह जाएं।

Aayushmann Khurrana इसमें सीता और राधा का रोल करते हैं और लड़कियों की आवाज निकालकर लोगों से फोन पर बात करते हैं। दावा किया जा रहा है कि यह पारिवारिक फिल्म हैं लेकिन ट्रेलर में ही कुछ मजाक ऐसे हैं जो इस बात पर यकीन करने से रोकते हैं।

'ड्रीम गर्ल' में अन्नु कपूर भी हैं, वे आयुष्मान के पिता के रोल में हैं। अन्नु को देखना भी मजेदार है क्योंकि उनका गेटअप काफी ताजा है। बोलने का अंदाज तो वही है लेकिन डायलॉग काफी मजेदार लग रहे हैं। इस फिल्म की हीरोइन हैं नुसरत भरुचा। 'सोनू के टीटू की स्वीटी' की यह हीरोइन उसी तेज-तर्रार अंदाज में दिख रही हैं। वे आयुष्मान से प्यार करती हैं लेकिन शादी में कोई पंगा है। एक पंगा यह भी है कि सभी पूजा से शादी करना चाहते हैं। दरअसल आयुष्मान ही पूजा की आवाज में लोगों से बात करते हैं। कुलमिलाकर माहौल मजेदार है जो 'जाने भी दो यारों' के जैसे क्लाइमैक्स की तरफ फिल्म को धकेलता महसूस होता है। वैसे आयुष्मान को सीता के रूप में देखना 'जाने भी दो यारों' के सतीश शाह की याद भी दिलाता है।

दो गानों की भी इसमें झलक है। दोनों ही गाने सुनने में अच्छे लग रहे हैं। आयुष्मान खुराना की यह फिल्म 13 सितंबर को रिलीज होने वाली है। एकता कपूर ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। "ड्रीमगर्ल" नए निर्देशक राज शांडिलिया द्वारा निर्देशित है।

Posted By:

fantasy cricket
fantasy cricket